दूध पिला रही मां को जहरीले सांप ने काटा, मां-बेटी दोनों की हुई मौत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1395979

दूध पिला रही मां को जहरीले सांप ने काटा, मां-बेटी दोनों की हुई मौत!

राजनादगांव में एक सांप के काटने से महिला और उसकी 5 माह की मौत का मामला सामने आया है. जिस वक्त महिला को सांप ने काटा, उस वक्त महिला अपनी बच्ची को दूध पिला रही थी. माना जा रहा है कि उसी वजह से बच्ची ने भी दम तोड़ दिया. 

दूध पिला रही मां को जहरीले सांप ने काटा, मां-बेटी दोनों की हुई मौत!

किशोर शिल्लेदार/राजनादगांवः छत्तीसगढ़ के राजनादगांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला अपनी बच्ची को दूध पिला रही थी. तभी एक जहरीले सांप ने महिला को काट लिया. सांप के काटने से महिला और उसकी बच्ची दोनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्ची की मौत सांप के जहर के चलते हुई या फिर किसी और वजह से. 

क्या है मामला
घटना राजनादगांव के मोहला मानपुर इलाके की है. जहां की अंबागढ़ चौकी पटेल पारा के गांव बागनारा में रमशीला पटेल नामक महिला ससुराल से अपने मायके आई हुई थी. रमशीला बीती रात घर में पलंग पर लेटी हुई थी. महिला बच्ची को स्तनपान करा रही थी. इसी दौरान एक जहरीले सांप ने महिला के पैर में काट लिया. सांप के काटने की बात जैसे ही महिला के परिजनों को हुई तो हंगामा हो गया. परिजनों ने तुरंत घरेलू उपचार शुरू कर दिया लेकिन हालत बिगड़ती देख परिजन रमशीला को लेकर अंबागढ़ चौकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए. 

हालांकि हालत गंभीर देख अंबागढ़ चौकी स्वास्थ्य केंद्र से महिला को राजनादगांव स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. हालांकि राजनादगांव पहुंचने से पहले ही महिला और उसकी 5 माह की बच्ची की मौत हो गई. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घर में छिपे सांप को ढूंढकर उसे डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. अंबागढ़ चौकी मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

बता दें कि राजनादगांव के लखोली वार्ड में भी कुछ समय पहले दो बच्चों की मौत सांप के काटने से हुई थी. दोनों बच्चे तालाब में नहाकर घर पहुंचे थे और दूसरे दिन दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया था. इस तालाब में हरे रंग के सांप देखे गए, जिसके आधार पर माना गया कि सांप के काटने से ही बच्चों की मौत हुई है. 

 

Trending news