Lord Krishna: भगवान कृष्ण के खिलाफ आरक्षक की अभद्र टिप्पणी, राजनादगांव में गुस्साए लोगों ने घेरा थाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1312979

Lord Krishna: भगवान कृष्ण के खिलाफ आरक्षक की अभद्र टिप्पणी, राजनादगांव में गुस्साए लोगों ने घेरा थाना

छत्तीसगढ़ के राजनादगांव में पुलिस के प्रधान आरक्षक के द्वारा भगवान श्री कृष्ण को लेकर अपमान जनक टिप्पणी करने का मामला गरमाने लगा है. गुस्साए लोगों ने आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए शनिवार को कोतवाली थाने का घेराव कर विरोध किया और उसे गिरफ्तार करने की मांग की.

Lord Krishna: भगवान कृष्ण के खिलाफ आरक्षक की अभद्र टिप्पणी, राजनादगांव में गुस्साए लोगों ने घेरा थाना

किशोर शिल्लेदार/राजनादगांव: सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति द्वारा किसी भी धर्म के देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र व अपमान जनक टिप्पणी करने पर पुलिस द्वारा ही कार्रवाई की जाती है, लेकिन राजनादगांव में एक वर्दी वाले ने ही कुछ ऐसा कर दिया, जिससे शहर के तमाम हिंदु संगठन और यादव समाज के लोगों का गुस्सा भड़क उठा. उसके बाद शहर में पुलिस विभाग में पदस्थ प्रधान आरक्षक की सोशल मीडिया पर भगवान कृष्ण के खिलाफ आपत्ती जनक व अभद्र टिप्पणी को लेकर लोग भड़ गए.

लालबाग थाने में पदस्थ है प्रधान आरक्षक
दरअसल शहर के लालबाग थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक महेश बंसोड़ ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर भगवान कृष्ण के संबंध में अभद्र व अपमान जनक टिप्पणी व अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी थी. पोस्ट के वायरल होने के बाद पहले यादव समाज ने अपनी आपत्ती जताई, लेकिन पुलिस द्वारा प्रधान आरक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने के बाद रविवार को शहर के हिन्दू संगठनों और यादव समाज के लोगों ने प्रधान आरक्षक की गिरप्तारी की मांग को लेकर कोतवाली थाने का घेराव कर जोरदार नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक की अपने नेताओं को नसीहत, ''रहना है तो कांग्रेस में रहो नहीं तो चले जाओ BJP में''

समाजिक लोगों ने पुलिस विभाग पर लगाया आरोप
हिन्दू संगठनों के नेताओं और यादव समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस विभाग का कर्मचारी होने की वजह से पुलिस प्रधान आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई ना कर उसे बचाने का प्रयास कर रही है. समाज के लोगों ने प्रधान आरक्षक का पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया है. मामले में राजनादगांव के नगर पुलिस अधीक्षक गौरव राय ने बताया कि प्रधान आरक्षक के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और प्रधान आरक्षक महेश बंसोड़ को निलंबित कर दिया गया है.

आरक्षक की गिरफ्तारी पर अड़े हिंदू संगठन और यादव समाज
 नगर पुलिस अधीक्षक गौरव राय ने FIR दर्ज होने के बाद आरक्षक को निलंबित करने के आदेश दे दिए हैं. इसके बाद भी हिंदू संगठन और यादव समाज के लोग प्रधान आरक्षक महेश बंसोड़ की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि पुलिस कार्रवाई से बच रही है. हम उसकी गिरफ्तारी के बाद ही शांत होंगे.

Trending news