छत्‍तीसगढ़ में नाम को लेकर शुरू हुई स‍ियासत, पूर्व सीएम रमन स‍िंह ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1254312

छत्‍तीसगढ़ में नाम को लेकर शुरू हुई स‍ियासत, पूर्व सीएम रमन स‍िंह ने कही ये बात

छत्‍तीसगढ़ में जैसे ही जगहों के नाम बदलने की सुगबुगाहट शुरू हुई तो बीजेपी सक्र‍िय हो गई. छत्‍तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन स‍िंंह ने कांग्रेस को चेताया है क‍ि यद‍ि आपने नाम बदले तो अगले साल सरकार में आते ही हम फ‍िर से नाम बदल देंगे.  

 

पूर्व सीएम रमन स‍िंह

सत्‍य प्रकाश/रायपुर: छत्‍तीसगढ़ में अब जगहों के नाम बदलने को लेकर स‍ियासत शुरू हो गई है. दरअसल, नवा रायपुर में जितने भी चौक-चौराहे और सड़कें हैं, उसके नामकरण की तैयारी में प्रदेश सरकार है. इसी को लेकर बवाल मच रहा है. इस बारे में बीजेपी के पूर्व सीएम रमन स‍िंह ने कांग्रेस को चेताया है हमारी सरकार वापस आते ही फ‍िर से नाम बदल द‍िए जाएंगे. 

नाम को लेकर शुरू हुई स‍ियासत 
छत्तीसगढ़ के चौक-चौराहों और सड़कों के नामकरण को लेकर लंबे समय से राजनीति होती रही है. अब एक बार फिर छत्तीसगढ़ में इस राजनीति ने नया रूप ले लिया है. 

नवा रायपुर में जगहों के नाम बदलने की तैयारी में सरकार 
दरअसल, नवा रायपुर में जितने भी चौक-चौराहे और सड़कें हैं, उसके नामकरण की तैयारी में प्रदेश सरकार है. इसे लेकर अब सियासी बयानबाजी देखने को मिल रही है. 

पूर्व सीएम रमन स‍िंंह ने द‍िया ये बयान  
पूर्व सीएम रमन सिंह का कहना है कि सरकार चाहे जितना भी नाम रख ले यो बदल ले, कोई फर्क नहीं पड़ता. जितने भी नाम को बदलने का साजिश की जा रही है, आने वाले 2023 में वो वापस उन्हीं महापुरुषों के नाम पर होगा. 

कांग्रेस ने क‍िया पलटवार 
वहीं कांग्रेस, रमन सिंह के बयान पर पलटवार कर रही है. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि रमन सिंह अतिवादी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शुक्ला ने कहा कि नामों को बदलने का काम बीजेपी ही करती है. 

सरपंच का चुनाव हारा तो वोटरों से वसूले बांटे गए लाखों रुपये, वीड‍ियो वायरल

 

Trending news