Crime News: पुलिस ने गजब तरीके से सुलझाई ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1763239

Crime News: पुलिस ने गजब तरीके से सुलझाई ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा

छत्तीसगढ़ की बस्तर पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी मृतक का भतीजा ही निकला है. पुलिस के पास कोई सबूत नहीं था, फिल इस तरह उन्होंने आरोपी को खोज लिया है.

Crime News: पुलिस ने गजब तरीके से सुलझाई ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा

Crime News/अनूप अवस्थी: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है. जिले के ग्राम चोलनार आमागुड़ा पारा स्कूल भवन के पीछे बीते 12 जून को गांव के ही रूपचंद पटेल का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव पुलिस को सौंप दिया था. हालांकि, पुलिस के मौके से कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला, लेकिन कहते हैं न कि कातिल कितना भी शातिर क्यों न हो कोई न कोई गलती कर ही बैठता है. यही हाल इस केस में भी हुआ.

दरअसल, पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तब इस बात का खुलासा हुआ था कि सीने और चेहरे में गंभीर चोट के चलते  रूपचंद की मौत हुई है. इसके बाद बस्तर थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने बताया पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि रूपचंद की मौत से पहले उसके रिश्तेदारों के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था. 

इस तरह हुआ खुलासा
इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जब रिश्तेदारों से कड़ाई से पूछताछ की तब इस बात का खुलासा हुआ कि रूपचंद का भतीजा लापता है. इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि भतीजे ने ही इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. रूपचंद पटेल किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों से गाली गलौज की जा रही थी. इस बीच भतीजा लिमचंद पटेल ने भी अपने चाचा को समझाने की कोशिश की, लेकिन इसके उलट चाचा भतीजे के साथी गाली गलौज करने लगा था.

ऐसे की हत्या
लिमचंद इस बात से काफी नाराज था. उसने गुस्से में आकर अपने चाचा रूपचंद की लात घुसों से पिटाई कर दी. भतीजे ने चाचा की इस कदर पिटाई कि जिससे गंभीर चोट आने के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को छिपाने के लिए लिमचंद ने शव को मोटरसाइकिल पर बांध कर गांव के ही सरकारी स्कूल भवन के पीछे फेंक दिया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

Trending news