CG Chunav 2023: चुनावी गहमा-गहमी में फिसली जुबान, कांग्रेस अध्यक्ष ने मांगी माफी
Advertisement

CG Chunav 2023: चुनावी गहमा-गहमी में फिसली जुबान, कांग्रेस अध्यक्ष ने मांगी माफी

CG Chunav 2023: छत्तीसगढ़ में चुनावी गहमा-गहमी का माहौल है. इस बीच नेताओं की जुबान भी फिसल (Controversial Statement) रही है. ऐसा ही हुआ नारायणपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन (Congress President Ravi Dewangan) के साथ. हालांकि, विरोध के बाद उन्होंने माफी माग ली है.

CG Chunav 2023: चुनावी गहमा-गहमी में फिसली जुबान, कांग्रेस अध्यक्ष ने मांगी माफी

Chhattisgarh Assembly Election: नारायणपुर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव (CG Chunav 2023) लिए नामांकन की तारीख सामाप्त हो गई है. इस बीच प्रदेश भर में छोटे बड़े नेता प्रचार के लिए पूरा दम लगाए हुए हैं. बड़ी-बड़ी बातों के चक्कर में कई बार उनकी जुबान भी फिसल रही है. कुछ ऐसा ही हुआ नारायणपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन (Congress President Ravi Dewangan) के साथ जब उन्होंने मारवाड़ी समाज को लेकर कुछ बात कह दी. हालांकि, विरोध बढ़ने पर उन्होंने माफी मांग ली.

नेताजी की फिसली जुबान
जैसे जैसे विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीखे पास आ रही है वैसे वैसे राजनेताओं के संयम का बांध टूटने लगा है. राजनेता अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं और कई बार यही बयान खुद के लिए मुसीबत भी बन जाते हैं. ताजा मामला नारायणपुर जिला मुख्यालय में आयोजित एक न्यूज चैनल के डिबेट शो का है जहां डिबेट के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष की जुबान विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए फिसल गई.

डिबेट शो में दिया बयान
मामला नारायणपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन से जुड़ा है. देवांगन डिबेट में अपनी बात रख रहे थे. इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हिए मारवाड़ी समाज और व्यापारियों पर विवादित बयान दे डाला है. बस क्या फिर इसके बाद देवांगन जिले भर में घिरने लगे.

नागिन जैसे बाल चाहिए तो 30 रात करेंगे ये काम

मारवाडी समाज ने दर्ज कराई शिकायत
बयान के विरोध में सोमवार को नारायणपुर मारवाड़ी समाज और जिला व्यापारी संघ के सदस्यों द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंचकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रवि देवांगन के खिलाफ लिखित शिकायत की गई. ज्ञापन के जरिए रवि देवांगन से सार्वजनिक मंच में समाज और व्यापारी संघ से माफी मांगने को कहा है.

अध्यक्ष ने मांगी माफी
जब मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा और लगा की अब इससे चुनावी महौल खराब हो सता है. नारायणपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन ने देरी नहीं की. उन्होंने मामले को बढ़ता देख और विरोध दर्ज होने के बाद ने मीडिया के माध्यम से अपने दिए बयान पर माफी मांगी है.

दूरबीन जैसे बनाना है आंखें तो खाएं ये 6 सुपरफूड

Trending news