Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा- बीजेपी कर रही जांच एजेंसियों का दुरूपयोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1588663

Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा- बीजेपी कर रही जांच एजेंसियों का दुरूपयोग

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Congress) के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने दिल्ली (Delhi)के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जहां विपक्ष की सरकार वहां पर बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत प्रयोग कर रही है.

 

Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा- बीजेपी कर रही जांच एजेंसियों का दुरूपयोग

Political News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस (Congress)ने भाजपा (BJP) के ऊपर कई आरोप लगाएं हैं. छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला (Sushil Anand Shukla) ने कहा कि बीजेपी के लोग इतने ज्यादा निचले स्तर पर गिर जाएंगे किसी ने कल्पना नही की थी. इसके अलावा भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां पर विपक्ष की सरकार है वहां बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों (Central Investigative Agency) का दुरूपयोग कर रही है. इसके अलावा भी उन्होंने क्या कहा जानते हैं.

जांच एजेंसियों का दुरूपयोग
कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है. साथ ही साथ आरोप लगया कि जहां पर भाजपा की सरकार है वहां पर आखिर क्यों कार्रवाई नहीं हो रही है. वहां पर छापे क्यों नहीं पड़ रहे हैं. इसके अलावा कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की गिरफ्तारी बीजेपी की विपक्ष को दमन करने वाली नीति है. इसकी कड़ी निंदा करता हूं.

क्या है मामला 
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनकी गिरफ्तारी सीबीआई ने की थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने इसकी कड़ी निंदा की थी और कहा था कि ईश्वर कभी तुम्हे माफ नहीं करेगा मोदी. सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद लगातार विपक्ष इसे गलत बता रहा है.

स्वागत में पहनाए गए मालों पर बोले
इसके अलावा सुशील आनंद ने कहा कि अधिवेशन के दौरान पहनाए गए मालों को बीजेपी सोना बता रही है. ये लोग इतने नीचे गिर जाएंगे किसी ने कल्पना नहीं की थी. साथ ही साथ कहा सीएम भूपेश बघेल ने सोने की माला से अपने अतिथियों का स्वागत किया है और वो सोने की माला जो माटी पुत्रो ने अपने हाथ से तैयार किया था. ये मालाएं छत्तीसगढ़ की स्वर्णभूमि के घास से बनी थी. इस पर भाजपा सियासत करने लगी.

Trending news