महिला ने पूर्व प्रेमी की हत्या कर शव जलाया, पति का भी है दूसरी महिला से अफेयर!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1490528

महिला ने पूर्व प्रेमी की हत्या कर शव जलाया, पति का भी है दूसरी महिला से अफेयर!

प्लान के तहत लाभिनी ने चंद्रभूषण को बीते बुधवार को मिलने के लिए राजनादगांव के लखोली स्थित घर बुलाया. जहां उसका मौजूदा प्रेमी नूतन पहले से मौजूद था.

महिला ने पूर्व प्रेमी की हत्या कर शव जलाया, पति का भी है दूसरी महिला से अफेयर!

किशोर शिल्लेदार/राजनादगांवः छत्तीसगढ़ के राजनादगांव में एक महिला द्वारा अपने पूर्व प्रेमी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला ने अपने वर्तमान प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह उसके प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहा था. मामले का खुलासा कर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, 16 दिसंबर को राजनादगांव के जिले डोंगरगढ़ ब्लॉक के कोटना पानी जंगल में एक व्यक्ति की अधजली लाश बरामद हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि लाश राजनादगांव निवासी चंद्रभूषण सिंह राजपूत की है. मृतक राजनादगांव में बाल कल्याण समिति का सदस्य था. पुलिस को मामला सीधे तौर पर हत्या का लग रहा था. पुलिस ने इस एंगल से जांच की तो पुलिस मृतक की प्रेमिका लाभिनी साहू तक पहुंची और जल्द ही मामले का खुलासा हो गया. 

पूछताछ में पता चला कि लाभिनी साहू और चंद्रभूषण सिंह का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान चंद्रभूषण ने लाभिनी की काफी आर्थिक मदद भी की. इस बीच लाभिनी का एक दूसरे युवक नूतन साहू से प्रेम संबंध शुरू हो गया. जब इसकी जानकारी चंद्रभूषण को हुई तो उसने लाभिनी को समझाने की कोशिश की. जब समझाने पर भी लाभिनी नहीं मानी तो चंद्रभूषण ने अपने पैसों की डिमांड शुरू कर दी. इससे लाभिनी परेशान रहने लगी तो उसने चंद्रभूषण को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. 

प्लान के तहत लाभिनी ने चंद्रभूषण को बीते बुधवार को मिलने के लिए राजनादगांव के लखोली स्थित घर बुलाया. जहां उसका मौजूदा प्रेमी नूतन पहले से मौजूद था. चंद्रभूषण के घर आते ही दोनों ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों लाश को प्लास्टिक के ड्रम में डालकर राजनादगांव से 60 किलोमीटर दूर बोरतालाब क्षेत्र में कोटना पानी के जंगल में फेंक आए. शव की शिनाख्त ना हो इसके लिए दोनों ने शव को जला दिया. 

स्कूटी से खुला राज
पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि हत्या के बाद उन्होंने चंद्रभूषण के मोबाइल फोन को बंद कर दिया था और मृतक के कपड़े और मोबाइल फोन भानपुरी नदी में फेंक दिए थे. जांच के दौरान पुलिस को चंद्रभूषण की स्कूटी लाभिनी के घर के पास मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने लाभिनी से पूछताछ की और मामले का खुलासा कर दिया. 

पति का भी है अफेयर
पूछताछ में पता चला कि लाभिनी साहू शादीशुदा है और उसका अपने पति से विवाद चल रहा है. विवाद के चलते वह अपने बच्चों की कस्टडी लेने बाल कल्याण समिति कार्यालय गई थी. इसी दौरान उसकी चंद्रभूषण से जान पहचान हुई और दोनों में प्रेम संबंध शुरू हुए थे. जांच के दौरान पता चला है कि लाभिनी के पति का भी एक अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201, 34 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. 
 

Trending news