Kanker Naxalite: वोटिंग से 2 दिन पहले पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सल कैंप ध्वस्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1945550

Kanker Naxalite: वोटिंग से 2 दिन पहले पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सल कैंप ध्वस्त

7 नवंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है, इसी बीच छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के तोड़ाकी थाना क्षेत्र में आज रविवार की सुबह पुलिस और नक्सिलयों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई.

Kanker Naxalite: वोटिंग से 2 दिन पहले पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सल कैंप ध्वस्त

Naxalite Encounter Kanker: 7 नवंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है, इसी बीच छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के तोड़ाकी थाना क्षेत्र में आज रविवार की सुबह पुलिस और नक्सिलयों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई. ये मुठभेड़ करीब 1 घंटे तक चली, जिसमें कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है. 

मीडिया रिपोर्ट और पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आज सुबह डीआरजी और बीएसएफ की संयुक्त टीम नक्सल सर्चिंग पर गई हुई थी. तभी तोड़ाकी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरनार के जंगलों में जवानों और नक्सिलयों के बीच मुठभेड़ हो गई.

नक्सलियों का कैंप हुआ ध्वस्त
जवानों से मुठभेड़ के दौरान करीब 1 घंटे तक दोनों तरफ से फायरिंग हुई. इस दौरान जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग गए. मुठभेड़ के दौरान जवानों ने नक्सल कैंप को ध्वस्त करते हुए, भारी मात्रा में नक्सल सामग्री को जब्त किया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कुछ नक्सली भी घायल हुए हैं.

 इलाके में सर्चिंग जारी
वहीं एसपी दिव्यांग पटेल ने पुष्टि की है कि नक्सलियों और पुलिस की मुठभेड़ हुई है. नक्सल कैंप को ध्वस्त किया है. इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है. जवानों के लौटने के बाद अधिक जानकारी और हासिल होगी. 

चुनाव में नक्सली एक्टिव 
विधानसभा चुनाव को लेकर नक्सली लगातार बहिष्कार का ऐलान कर रहे हैं. नक्सली एक्टिव मोड पर हैं. अब दो दिन बाद पहले चरण में बस्तर संभाग में वोटिंग होनी है. इसे देखते हुए इलाके में सर्च ऑपरेशन काफी तेज है. ताकि नक्सली चुनाव को प्रभावित न कर सके.

रिपोर्ट - गौतम सरकार

इस खबर पर अपडेट जारी है.

Trending news