जंगल में ले जाकर पत‍ि ने बनाए शारीर‍िक संबंध, फ‍िर गमछे से गला घोंटकर की थी हत्‍या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1332559

जंगल में ले जाकर पत‍ि ने बनाए शारीर‍िक संबंध, फ‍िर गमछे से गला घोंटकर की थी हत्‍या

धमतरी पुल‍िस ने अंधे कत्‍ल का खुलासा करते हुए कात‍िल को एक्‍सपोज कर द‍िया है. कात‍िल और कोई नहीं, बल्‍क‍ि उसका पत‍ि ही था ज‍िसके साथ उसकी 4 साल पहले शादी हुई थी. 

Demo Photo

देवेंद्र म‍िश्रा/धमतरी: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी ज‍िले में एक नवव‍िवाह‍िता की हत्‍या के मामले में पुल‍िस ने खुलासा कर द‍िया है. बताया गया कि महिला के पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. हत्‍या से पहले पत‍ि ने जंगल में अपनी पत्‍नी से शारीर‍िक संबंध बनाए, फ‍िर गला घोंटकर हत्‍या कर दी. 

शराब पीने के नाम पर पत्‍नी करती थी झगड़ा 
पुलिस ने बताया कि मृतका सुरमा मंडावी की उसके पति टोमन मंडावी ने ही गमछे से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया है. जिसकी वजह शराब पीने के नाम पर अक्सर पत्नी झगड़ा करती थी. इसलिए पत्नी को ही रास्ते से हटा दिया. बताया गया कि हत्या से पहले आरोपी पति ने जंगल मे ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाया था. सुरमा मंडावी की 22 अगस्त को हत्या की गई थी. 25 अगस्त को जंगल मे लाश मिली थी. पुलिस ने 9 दिन बाद हत्या की गुत्थी सुलझाकर खुलासा कर द‍िया है. फिलहाल पुलिस हत्या की के आरोप में आरोपी को जेल भेज दिया है.

चेहरे में पड़ गए थे कीड़े 
दरअसल, धमतरी जिले के केरेगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमली पारा के जंगल में एक अज्ञात महिला की शव मिली थी. चेहरे में कीड़े लग जाने से शिनाख्त करना मुश्किल था. महिला देखने से नवविवाहिता लग रही थी और मृत्यु संदिग्ध लग रही थी. 

घटना के बाद से कात‍िल हो गया था फरार  
अज्ञात महिला के लाश का थाना केरेगांव द्वारा मर्ग कायम कर लाश का मेडिकल कॉलेज रायपुर से पोस्टमार्टम करवाया गया जिसकी जांच कर विवेचना की जा रही थी. मामले को सुलझाने के लिए धमतरी एसपी के निर्देशन में पुलिस की टीम तैयार की गई. थाना प्रभारी केरेगांव द्वारा मृतका और आरोपी की आस पास के गांव में भी मुखबिर लगाकर पता किया गया जिससे मृतिका महिला की पहचान सुरमा मंडावी पति टोमन लाल गंडावी उम्र 25 वर्ष विश्रामपुर के रूप में हुई. उसकी शादी ग्राम अमलीपारा में वर्ष 2018 में हुई थी. पुलिस को टोमनलाल पर शक था जो घटना के बाद से फरार था.

कड़ाई से पूछताछ में कबूला जुर्म 
उसके बाद आरोपी को उसके मामा के घर कपरमेटा थाना गुरूर से पकड़कर लाया गया. आरोपी से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया और बताया कि 22 अगस्त की सुबह आरोपी टोमन लाल मंडावी माडम सिल्ली से शराब पीकर घर वापस आया जिस पर पत्नी बोली कि तुम रोज शराब पीकर आते हो, मेरे साथ लड़ाई-झगड़ा करते हो. 

शारीर‍िक संबंध बनाकर पत्‍नी की हत्‍या की 
इसी बात पर से नाराज होकर आरोपी का अपनी पत्नी सुरमा मंडावी के साथ विवाद हो गया था. उसके बाद आरोपी अपनी पत्नी को मोटर सायकल में पीछे बिठाकर निकला. आरोपी टोमन लाल रास्ते में अपने पत्नी को टॉयलेट जाने के बहाने मोटर सायकल को ग्राम जामपानी जाने के रास्ते जंगल में ले जाकर पहले मृतका के साथ शारीर‍िक संबंध बनाया. उसके बाद अपने गमछे से पत्नी के गले को पीछे से दबाकर हत्या कर दी. 

कात‍िल को पुल‍िस ने क‍िया अरेस्‍ट 
मृतका के शव को अमलीपारा के बिहड जंगल में दो चट्टानों के बीच में छोड़ कर वह अपने मामा के घर छि‍पा हुआ था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध थाना केरेगांव में धारा 302 , 201 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. 

किराने की दुकान खोलना चाहता था सीर‍ियल क‍िलर, प‍िता ने बताई हैरान करने वाली बात

Trending news