गर्लफ्रेंड ने पहले भिजवाया रेप केस में जेल, अब उसी प्रेमी अफरोज के साथ फांसी पर झूली तापसी, वजह चौंकाने वाली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433311

गर्लफ्रेंड ने पहले भिजवाया रेप केस में जेल, अब उसी प्रेमी अफरोज के साथ फांसी पर झूली तापसी, वजह चौंकाने वाली

दुर्ग के जुनवानी में एक होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. स्मृति नगर थाना अंतर्गत आने वाले होटल क्रिश के एक कमरे में दोनों की लाश पंखे पर एक ही फंदे से लटकी हुई मिली.

गर्लफ्रेंड ने पहले भिजवाया रेप केस में जेल, अब उसी प्रेमी अफरोज के साथ फांसी पर झूली तापसी, वजह चौंकाने वाली

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग के जुनवानी में एक होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. स्मृति नगर थाना अंतर्गत आने वाले होटल क्रिश के एक कमरे में दोनों की लाश पंखे पर एक ही फंदे से लटकी हुई मिली. घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह लड़के का दोस्त होटल पहुंचा और उसने दरवाजा नहीं खोलने की जानकारी होटल स्टाफ को दी. जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो दोनों की लाश दुपट्टे से बने फंदे पर लटके मिली.

बता दें कि अफरोज खान और उसकी प्रेमिका तापसी इसी होटल में देर रात रुके थे. दोनो ही एक दूसरे से काफी प्रेम करते थे फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ में बौद्ध सम्मेलन को लेकर विवाद,हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा, दी ये चेतावनी

अफरोज जेल भी होकर आया
दरअसल दोनों मृतक बालिग हैं. दोनों प्रेमी जोड़े पिछले डेढ़ साल से प्रेम संबंध में थे. प्रेमिका तापसी ने अफरोज के खिलाफ 2021 में बलात्कार का केस भी पुलिस में दर्ज कराया था. जिसके बाद अफरोज पूरे 50 दिनों तक जेल में था. हालांकि बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया.

रात 2 बजे होटल पहुंचा जोड़ा
पुलिस ने बताया कि मृतक तापसी कोहका और लड़का कातुलबोर्ड का रहने वाला है. प्रेमी जोड़े मंगलवार रात 2 बजे को होटल पहुंचे थे. होटल स्टाफ ने बताया कि दोनों मृतक अक्सर इस होटल में रात रूकते थे. फिलहाल घटना की विवेचना की जा रही है. हर पहलू पर बारीकी से पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे हैं, क्योंकि मामला हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के से भी जुड़ा है.

अफरोज शादीशुदा था
इसमें सबसे हैरानी की बात ये थी कि अफरोज पहले से शादीशुदा है, उसकी पत्नी गर्भवती भी है. पुलिस अब परिजनों से भी बातचीत कर रही है. इस घटना को लेकर एक सवाल भी उठ रहा है कि जब प्रेमिका ने अफरोज पर रेप का केस दर्ज करवाया और उसे इस वजह से जेल भी जाना पड़ा तो फिर वो दोनों रात 2 बजे होटल में क्यों मिल रहे थे? 

Trending news