Chhattisgarh News: भूपेश बघेल ने की NEET फर्जीवाड़े पर Zee News की मुहिम की सरहाना, बोले-छात्रों की आवाज उठाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2302350

Chhattisgarh News: भूपेश बघेल ने की NEET फर्जीवाड़े पर Zee News की मुहिम की सरहाना, बोले-छात्रों की आवाज उठाई

Raipur News: छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल ने NEET फर्जीवाड़े को लेकर Zee News की मुहिम की सराहना की है. उन्होंने कहा कि इस मुहीम के लिए ZEE मीडिया बधाई का पात्र है. उन्होंने छात्रों की आवाज उठाई है. 

Chhattisgarh News: भूपेश बघेल ने की NEET फर्जीवाड़े पर Zee News की मुहिम की सरहाना, बोले-छात्रों की आवाज उठाई

Chhattisgarh News: NEET परीक्षा में फर्जीवाड़ा के खुलासे के बाद Zee News की मुहिम को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तारीफ की है. उन्होंने NEET परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर बयान देते हुए कहा कि NEET स्कैम पर मुहीम के लिए ZEE मीडिया बधाई का पात्र है. उन्होंने छात्रों की आवाज उठाई है. साथ ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये महाघोटाला है. 

NEET फर्जीवाड़े पर बोले भूपेश बघेल
NEET परीक्षा फर्जीवाडे़ तो लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि NEET स्कैम फर्जीवाड़ा है. स्कैम करने वालों पर राजनेताओं और अफसरों का संरक्षण है. ये पेपर लीक सरकार है. 10 साल में 70 पेपर लीक हुए हैं. वहीं, NEET फर्जीवाड़े को लेकर Zee News की मुहिम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ZEE मीडिया बधाई का पात्र है. उन्होंने छात्रों की आवाज उठाई है. 

परीक्षा रद्द करने की मांग
NEET स्कैम  को लेकर पूर्व CM भूपेश बघेल ने आगे कहा कि पेपर लीक होने से लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है. जो अयोग्य हैं उनका पैसे के दम पर सलेक्शन हुआ है. ये पेपर लीक नहीं महाघोटाला है.  अलग-अलग राज्यों में कई तरह के केस सामने आए हैं, जिन्होंने पेपर कंडक्ट किया वह विदेश भाग गया है. पेपर लीक होने के बाद केंद्रीय मंत्री कहतें है कि पेपर लीक नहीं हुआ, लेकिन आज उन्हें स्वीकार करना पड़ रहा है. जब परीक्षा में गड़बड़ियां हुई हैं तो जिस तरह NET परीक्षा रद्द की गई है, वैसे ही NEET की परीक्षा भी रद्द होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 5 मिनट का योग आपको रखेगा निरोग! ये 12 आसन करने से बॉडी हमेशा रहेगी फिट

रायपुर में कांग्रेस का धरना
NEET परीक्षा फर्जीवाड़े को लेकर कांग्रेस ने रायपुर में शुक्रवार को एक दिवसीय धरना दिया. रायपुर के राजीव गांधी चौक में प्रदेश स्तरीय विरोध हुआ. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए. 

ये भी पढ़ें-  झरनों का खजाना है कोरिया, एक ही जिले में पूरी हो जाएगी मानसून ट्रिप! 

इनपुट- रायपुर से राजेश निषाद की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news