Corona Death: छत्तीसगढ़ में कोरोना से सीजन की पहली मौत, इस जिले में मरीज ने तोड़ा दम
Advertisement

Corona Death: छत्तीसगढ़ में कोरोना से सीजन की पहली मौत, इस जिले में मरीज ने तोड़ा दम

Corona Death In Chhattisgarh: देश में नए वैरिएंट से मचे कोहराम के बीच छत्तीसगढ़ में कोरोना से सीजन की पहली मौत सामने आई है. दुर्ग की अस्पताल में भर्ती मरीज ने दम तोड़ दिया है.

Corona Death: छत्तीसगढ़ में कोरोना से सीजन की पहली मौत, इस जिले में मरीज ने तोड़ा दम

Corona Death In Durg: दुर्ग। देश में कोरोना के नए वैरिएंट की एंट्री से डर का महौल बना हुई है. कई राज्यों से इसके मरीज सामने आए हैं. सरकार और प्रशासन इस गंभीर समस्या को लेकर अलर्ट हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ के दु्र्ग से बड़ी खबर आई है. जहां कोरोना के एक मरीज की मौत हो गई है. हालांकि, वो कोरोना के किस वैरिएंट से पीड़ित था इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन, प्रशासन अब अल्ट्रा अलर्ट है.

दुर्ग में मरीज ने तोड़ा दम
दुर्ग में कोविड के संक्रमण से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. बुजुर्ग मृतक भिलाई के कैंप का रहने वाला है जिसकी उम्र 81 वर्ष बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग पिछले तीन दिनों से भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में एडमिट था जिसका इलाज चल रहा था. कोरोना का संक्रमण और उससे तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

CG News: खतरे में कुर्सी! 24 घंटे में यूटर्न; कहीं आया अविश्वास प्रस्ताव, जानें CG की सियासत

भिलाई के कैंप वन में रहने वाली 81 साल के बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हई है. मृतक की जांच रिपोर्ट के मुताबिक वो कोरोना पॉजिटिव थे. इसके साथ ही बुजुर्ग कई और बिमारियां थीं.

दुर्ग में बढ़े मरीज
बता दें दुर्ग में गुरुवार के दिन 6 नए कोरोना मरीज भी मिले हैं. 6 नए मरीज मिलने के साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 13 तक पहुंच गई है. सभी मरीजों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों के कोरोना वार्ड में जारी है. आरटीपीसीआर टेस्ट और रैपिड टेस्ट किया जा रहा है. इसके साथ ही संदिग्ध मामलों के सैंपल नए वैरिएंट टेस्टिंग के लिए भेजे जा रहे हैं. अस्पतालों में सुविधा भी बढ़ाई जा रही है.

CG News: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गृह जिले पहुंचे CM साय, देदी ये सौगात

पिछले 24 घंटे के हालात
गुरुवार को दुर्ग स्वास्थ्य विभाग ने 178 लोगों का सैंपल लिए थे. इसमें से 78 लोगों का आरटीपीसीआर और 131 लोगों का रैपिड कोरोना जांच की गई. आंकड़ों के अनुसार, दुर्ग में 3 और भिलाई में 3 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Trending news