Chhattisgarh News: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ FIR, जानिए किस मामले को लेकर दर्ज हुआ केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2354891

Chhattisgarh News: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ FIR, जानिए किस मामले को लेकर दर्ज हुआ केस

Raipur News: विधानसभा घेराव के दौरान पुलिसकर्मियों से कथित मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप में पुलिस ने रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Aijaz Dhebar News

Aijaz Dhebar News:  रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. महापौर एजाज ढेबर पर शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और गाली-गलौच के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. 24 जुलाई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा घेराव के दौरान बिना अनुमति के रास्ता बाधित किया था. महापौर एजाज ढेबर और अन्य ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल के साथ कथित तौर पर गाली-गलौच और झूमा-झटकी की. इस दौरान महापौर का पुलिसकर्मियों के साथ विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. एजाज ढेबर के अलावा आशीष द्विवेदी और कई अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

Bijapur News: BJP नेता ने कलेक्टर को चार दिनों में निपटाने की दी धमकी, कांग्रेस ने शेयर किया ऑडियो

Agniveers News: अग्निवीरों के लिए कई राज्य सरकारों का बड़ा कदम, जानिए MP-छत्तीसगढ़ में क्या-क्या हुआ ऐलान?

भाजपा ने लगाए थे आरोप 
दरअसल, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के लिए शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और गाली-गलौच के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. विधानसभा घेराव के दौरान महापौर एजाज ढेबर का एक वीडियो भाजपा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें महापौर पर पुलिस के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया गया था. इस वीडियो में महापौर को पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए देखा गया था. सिविल लाइन थाने में महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ धारा 121(1)-BNS, 132-BNS, 191(2)-BNS, 221-BNS, और 296-BNS के तहत मामला दर्ज किया है और इसकी विवेचना की जा रही है.

जानिए पूरा मामला क्या है?
बता दें कि 24 जुलाई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शासन के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर बिना अनुमति के विधानसभा घेराव किया और साहू फर्निचर बैरिकेडिंग नंबर 2 के पास रास्ता बाधित किया था. इस दौरान महापौर एजाज ढेबर, आशीष द्विवेदी और अन्य कार्यकर्ताओं ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल के साथ गाली-गलौच और झूमा-झटकी की और कथित तौर पर मारपीट की. रायपुर के महापौर का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद सिविल लाइन थाने में शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Trending news