Durg Bus Accident: दुर्ग में बड़ा हादसा, 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 8 की मौत-20 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2196967

Durg Bus Accident: दुर्ग में बड़ा हादसा, 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 8 की मौत-20 घायल

Durg News: दुर्ग में मजदूरों को लेकर जा रही एक बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई है. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि 20 लोग घायल हैं. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Durg Bus Accident: दुर्ग में बड़ा हादसा, 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 8 की मौत-20 घायल

Durg Bus Accident: रायपुर-दुर्ग रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया है. मजदूरों को लेकर जा रही एक बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई है. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 20 मजदूर घायल हैं. इन घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. साथ ही क्रेन की मदद से बस को भी बाहर निकाला जा रहा है. 

बस में 40 मजदूर थे सवार
बस 40 मजदूरों को लेकर जा रही थी. इस दौरान कुम्हारी में खपरी रोड पर मुरुम खदान में हादसा हो गया. बस में केडिया डीसलेरी के कर्मचारी थे.  बस कर्मचारियों को वापस लेकर जा रही थी. इस दौरान हादसा हो गया. घायलों को रायपुर रिफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है. खदान में गिरी बस को क्रेन के जरिए बाहर निकाला जा रहा है. इसके अलावा हादसे में घायल हुए बाहर निकाला जा रहा है. मजदूरों को इलाज के लिए धमधा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

CM साय ने जताया दुख
इस हादसे पर CM विष्णु देव साय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- दुर्ग के कुम्हारी के पास निजी कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई. इस दुर्घटना में 11 कर्मचारियों के निधन का समाचार प्राप्त हो रहा है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोकसंतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. दुर्घटना में घायल कर्मचारियों के ईलाज का समुचित प्रबंध किया गया है. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

घटनास्थल पर पहुंचे सांसद विजय बघेल
हादसे की जानकारी मिलते ही दुर्ग सांसद विजय बघेल भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वे अधिकारियों से बचाव कार्य को लेकर बात कर रहे हैं.

खबर पर अपडेट जारी है...

इनपुट- दुर्ग से हितेष शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news