CG News: भैरव बाबा के दर पहुंचे धरमलाल कौशिक, कांग्रेस की शिकस्त को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2001575

CG News: भैरव बाबा के दर पहुंचे धरमलाल कौशिक, कांग्रेस की शिकस्त को लेकर दिया बड़ा बयान

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक शुक्रवार को रतनपुर के भैरव बाबा मंदिर पहुंचे. वे रूद्र यज्ञ में शामिल हुए. इसके अलावा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर बड़ा बयान दिया.

CG News: भैरव बाबा के दर पहुंचे धरमलाल कौशिक, कांग्रेस की शिकस्त को लेकर दिया बड़ा बयान

Dharamlal kaushik Reach Bhairav ​​Baba Temple Ratanpur: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में जीत हासिल करने के बाद बजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भैरवा बाबा के दर्शन करने पहुंचे. रतनपुर स्थित भैरव बाबा मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ वे भैरव जयंती महोत्सव के रूद्र यज्ञ में भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा में कांग्रेस की हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

भैरव बाबा के किए दर्शन
छत्तीसगढ़ की बिल्हा विधानसभा सीट पर जीत हासिल करने बाद धरमलाल कौशिक पहली बार रतनपुर के भैरव बाबा मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने भैरव बाबा की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया. इसके अलावा भैरव बाबा मंदिर मे चल रहे भैरव जयंती महोत्सव के रूद्र यज्ञ में भी शामिल हुए. उन्होंने कहा- मैं हर वर्ष भैरव जयंती में शामिल होता हूं और भैरवनाथ का आशीर्वाद लेता हूं. इस बार भी मै यज्ञ में शामिल हुआ हुआ हूं. भैरव बाबा और मां महामाया देवी दर्शन कर प्रदेश के खुशहाली सुख शांति समृद्धि की कामना की है.

कांग्रेस पर बोला हमला
इसके बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा- कांग्रेस अंतर्कलह से जूझ रही थी, जिससे प्रदेश का विकास प्रभावित हुआ है. सब एक-दूसरे को निपटाने में लगे रहे. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी को आने में देर हो गई उनके हाथ से सबकुछ निकल चुका था. उनके हाथ मे कुछ है नहीं, जो कांग्रेस को बचा ले. बदहाल कानून व्यवस्था, अवैध शराब से मुक्ति चाह रही थी जनता, हम किसान और महिलाओं के लिए करेंगे काम. PCC में भ्रष्टचार हुआ, उसकी जांच होनी चाहिए.

मंत्री पद के दावेदार
धरमलाल कौशिक प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं. वे पूर्व नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं. छत्तीसगढ़ में मंत्री पद के दावेदार भी हैं. बता दें कि उन्होंने छत्तीसगढ़ की बिल्हा विधानसभा सीट पर जीत हासिल की है. इस विधानसभा चुनाव में धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व विधायक सियाराम कौशिक को 8957 वोटों से हराया है. साल 2018 विधानसभा चुनाव में भी यहां पर भाजपा के धरमलाल कौशिक ने जीत हासिल की थी.

इनपुट- बिलासपुर से शैलेंद्र सिंह ठाकुर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news