Durg News: पतंगबाजी में मौत! चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, दुर्ग में युवक की हो गई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2073440

Durg News: पतंगबाजी में मौत! चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, दुर्ग में युवक की हो गई मौत

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले में चाइनीज मांझे से गला कटने से एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने 5 साल के रिश्तेदार के साथ बाइक से जा रहा था.

Durg News: पतंगबाजी में मौत! चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, दुर्ग में युवक की हो गई मौत

Durg News: दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ में पतंगबाजी के कारण एक मौत का मामला सामने आया है. ट्वीन सिटी बाइक से जा रहे एक युवक की मौत हो गई. दुर्ग जिले में चाइनीज मांझे से गला कटने से जिस युवक की मौत हुई है वो अपने 5 साल के रिश्तेदार के साथ बाइक से जा रहा था. रिश्तेदार भी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया है, खास बात यह है कि प्रदेश में मांझे से पहली बार कोई मौत हुई है.

इलाज के दौरान मौत
दरअसल जी केबिन निवासी अज्जू पिता विरेंद्र का मांझे से गला कट गया. आसपास के लोगों ने उसे लहूलुहान हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया. वहां से उसे दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

गले से फंस गया धागा
घटना जी केबिन चरोदा की है जब देव बलौदा जाने वाली सड़क के पास कुछ लड़के पतंग उड़ा रहे थे. इसी दौरान अज्जू अपनी बाइक में पीछे सिहान को बैठाकर कहीं जा रहा था. अचानक पतंग का मांझा उसके गले से फंस गया अज्जू की बाइक आगे जाने से मांझा उसके गले में कस गया और गले को काट दिया. अज्जू लहू लुहान होकर बाइक सहित वहीं गिर गया. इससे सिहान के सिर में गहरी चोट आई.

खून बह जाने से इलाज के दौरान मौत
आसपास के लोगों ने तुरंत 112 को फोन करके बुलाया दोनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे दुर्ग जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दुर्ग में डॉक्टरों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया. लेकिन, गला अधिक कट जाने और खून बह जाने से उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पांच साल के सिहान की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news