CM साय के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, इस कारण हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2449519

CM साय के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, इस कारण हुआ हादसा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई. इस हादसे में दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं, जिन्हें बाद में बदला गया. 

cm vishnu deo sai

CM Vishnu Deo Sai Convey Vehicles Collided: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां CM विष्णु देव साय के काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में CM साय की कार बाल-बाल बच गई. जानकारी के मुताबिक दो गायों को बचाने के दौरान काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. दोनों गाय सुरक्षित बच गई हैं, जबकि गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. 

CM साय के काफिले की गाड़ियां टकराई
CM विष्णु देव साय शुक्रवार को दुर्ग दौरे पर थे. इस दौरान जब सर्किट हाउस से CM साय का काफिला निकला तो सामने आई गायों को बचाने के चक्कर में काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. 

नहीं रुका काफिला
घटना दुर्ग जिला अस्पताल के सामने हुई. हालांकि, काफिला रुका नहीं और सीधे प्रथम बटालियन के लिए निकल गया. वहीं, दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को बदला गया. 

CM साय का दुर्ग दौरा
CM विष्णु देव साय शुक्रवार को दुर्ग दौरे पर पहुंचे. उन्होंने जिले के 60 वार्डों को करीब 23 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी. CM साय ने 22 करोड़ 97 लाख के विकास कार्य का भूमि पूजन किया. इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव और दुर्ग सांसद विजय बघेल भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान CM साय ने कहा- 'हमारी सरकार बनते ही हम ने सबसे पहले कैबिनेट की बैठक बुलाकर पीएम आवास की योजना को हरी झंडी दी. हमारी सरकार सबके लिए काम कर रही है. 145 लाख मैट्रिक टन धान हमारी सरकार ने खरीदा है.  70 लाख से ज्यादा हमारी बहनों को महतारी ववंदन योजना का लाभ दिया जा रहा है. रामलला दर्शन योजना भी शुरू हो चुकी है. भगवान राम हमारे भांचा हैं इसलिए उनके दर्शन की जिम्मेदारी भी सरकार की है. यह सब काम हमने 8 से 9 महीने में किया है.'

ये भी पढ़ें- अक्टूबर में 14 दिन की छुट्टियां! नोट कर लें सभी तारीख 

मल्टी लेवल पार्किंग की घोषणा
CM साय ने  आगे कहा- 'आप सभी जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार 9 महीने में ऐतिहासिक कम कर चुकी है. आप लोगों के हर काम की जिम्मेदारी हमारी है. आज के अवसर पर इंदिरा मार्केट दुर्ग में मल्टी लेवल पार्किंग पार्किंग के निर्माण की घोषणा करता हूं. आप लोगों के शहर में मल्टी लेवल पार्किंग का निर्माण होगा. कैनाल रोड के निर्माण की घोषणा करता हूं. चंडी मंदिर रोड की चौड़ीकरण की घोषणा करता हूं.' 

इनपुट- दुर्ग से हितेश शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  11 या 12 अक्टूबर कब मनाया जाएगा दशहरा? जानें विजयादशमी की सही तारीख और इसका धार्मिक महत्व

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news