Bilaspur News: अपहरण करने आए नकाबपोश,बच्ची ने अपनी समझदारी से ऐसे किए मंसूबे नाकाम
Advertisement

Bilaspur News: अपहरण करने आए नकाबपोश,बच्ची ने अपनी समझदारी से ऐसे किए मंसूबे नाकाम

Bilaspur Latest News: 12 साल की बच्ची ने अपनी सूझबूझ से अपहरण या डकैती की एक बड़ी घटना को टाल दिया. हालांकि थाने में शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद भी पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है.

Bilaspur Latest News

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: शहर में बच्ची के अपहरण या घर में लूटपाट जैसे बड़ी घटना होते-होते टल गई.12 साल की स्कूली बच्ची ने समझदारी दिखाते हुए घर का दरवाजा नहीं खोला और शहर में एक बच्ची की समझदारी से बड़ी घटना टल गई. झारखंड पासिंग की कार में आए कुछ अज्ञात लोगों द्वारा गली में घुसने और डेढ़ घंटे बाद बाहर निकलने का वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया.परिजनों द्वारा घटना के दूसरे दिन ही सरकंडा थाना में शिकायत की गई, लेकिन अब तक पुलिस घटना वाली जगह पर नहीं पहुंची और न ही किसी प्रकार से पूछताछ की है.

बच्ची ने बड़ी घटना को होने से ऐसा रोका
दरअसल घटना 20 नवंबर शाम 4 से साढ़े 6 बजे के बीच की है. सरकंडा जबड़ापारा निवासी रिटायर्ड मार्कफेड अधिकारी किशनलाल के घर पर उनकी 12 वर्षीय पोती शीनू अकेली थी. दादा किशन लाल के मुताबिक़ शाम 4:30 बजे एक झारखंड पासिंग वाली कार में सवार होकर कुछ अज्ञात लोग, बाहरी गेट को खटखटाने लगे और कोई जवाब नहीं मिलने से गेट खोल कर सीधे पोर्च तक जा पहुंचे.अज्ञात लोगों के अंदर आने पर घर पर अकेली बच्ची अंदर के जालीदार दरवाजे से उनके जबरिया अंदर आने का विरोध करने लगी. इस पर अज्ञात लोगों ने कहा कि आपकी मम्मी आपको बुला रही है, हमारे साथ चलिए. जिस पर बच्ची ने अज्ञात लोगों से मम्मी का नाम पूछा, जिसे अज्ञात व्यक्ति बते नहीं सके और बच्ची को बाहर निकलने के लिए दबाव बनाते रहे. 

Ujjain News: बहू को थी कमर दर्द की समस्या, इलाज के बहाने ससुर ने किया ये गंदा काम

मामले में अब तक पुलिस ने कोई जांच नहीं की
बच्ची ने अज्ञात व्यक्तियों के दोनों हाथो में कल्ब्स और एक रूमाल देखा, तो वह और सतर्क हो गई और अपने परिजनों को कॉल लगाने लगी.बच्ची को कॉल लगाता देख अज्ञात व्यक्ति वहां से कार में बैठकर निकल गए. जिनका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया है. परिजनों ने सरकंडा थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई,लेकिन घटना के दो दिन बाद भी पुलिस उस घर तक नहीं पहुंची जहां घटना हुई थी और न ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

Trending news