महिला के घर संदिग्ध हालत में मिले 3 पटवारी, ग्रामीणों ने लात-घूंसे से तो एक की पत्नी ने बेलन से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212126

महिला के घर संदिग्ध हालत में मिले 3 पटवारी, ग्रामीणों ने लात-घूंसे से तो एक की पत्नी ने बेलन से पीटा

जांजगीर थाना क्षेत्र के लछनपुर गांव में तीन पटवारी एक महिला के घर पर खाना खाने गए थे, जिसकी भनक एक पटवारी की पत्नी को लगी और उसने ग्रामीणों के साथ पटवारी पति की पिटाई करवा दी.

महिला के घर संदिग्ध हालत में मिले 3 पटवारी, ग्रामीणों ने लात-घूंसे से तो एक की पत्नी ने बेलन से पीटा

प्रकाश चंद्र शर्मा/जांजगीर-चांपा: जिले के जांजगीर थाना क्षेत्र के लछनपुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन पटवारियों की ग्रामीण जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक पटवारी की पत्नी भी मौके पर मौजूद है, जिसने मौके पर जाकर अपने पति की करतूत को सबके सामने उजागर किया और ग्रामीणों के साथ वह भी तथाकथित महिला और पटवारियों पर गुस्सा उतार रही है.

उमा भारती ने शराब बंदी को लेकर फिर खोला मोर्चा, बोलीं- अब पत्थर नहीं कुछ और मारूंगी
 
मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर थाना क्षेत्र के लछनपुर गांव में नैला पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी 1 जून की रात किसी महिला के घर खाना-पीना करने गये हुए थे. इस दौरान पटवारी संतोष मानिकपुरी की पत्नी को किसी ने इस बात की सूचना दे दी. जिसके बाद ये तमाशा हुआ. बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे. जिसकी भनक पटवारी की पत्नी और ग्रामीणों को लग चुकी थी और सभी सही मौके के इंतजार में थे. 

ग्रामीणों ने की पिटाई
पति के करतूत की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ मौके पर पहुंची और उसने ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया. जिसके बाद सभी ने मिलकर उक्त महिला के घर से तीनों पटवारियों को बाहर निकाला और सवाल जवाब करने लगे. इस बीच जमकर हंगामा हुआ. कुछ लोगों ने पटवारियों की जमकर पिटाई भी कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी भीड़ में मौजूद लोगों ने बनाया और बीती रात किसी ने दर्जनों वाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया.

आंगनबाड़ी का खाना खाने के बाद 17 बच्चे बीमार, सभी का इलाज जारी

जिले में पटवारियों के दिन खराब
बता दें कि जिले के पटवारियों का दिन फिलहाल सही नहीं चल रहा है. पहले पामगढ़ और डभरा तहसील अंतर्गत दो पटवारियों का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद अब पटवारियों का महिला के घर आपत्ति जनक हालत में मिलने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से राजस्व विभाग की लगातार बदनामी हो रही है. 

Trending news