भेड़िए के बाद सियार का आतंक; सीहोर में कई लोगों को किया घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423270

भेड़िए के बाद सियार का आतंक; सीहोर में कई लोगों को किया घायल

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सियार का आतंक देखने को मिला, यहां पर पिछले 24 घंटे में सियार ने 10 लोगों को घायल किया है. बीते दिन प्रदेश के खंडवा में भेड़िए का आतंक देखा गया था. 

भेड़िए के बाद सियार का आतंक; सीहोर में कई लोगों को किया घायल

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में बीते दिन भेड़िए का आतंक देखा गया था, जिसके बाद लोगों में काफी ज्यादा दहशत का माहौल था, अब एक बार फिर सीहोर जिले में  सियार के आतंक से ग्रामीण दहशत में हैं. बता दें कि यहां पर पिछले 24 घंटे में सियार ने 10 लोगों को घायल किया है, सियार की आतंक की वजह से लोगों की नींद उड़ गई है. 

घायल हुए इतने लोग 
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सियार का आतंक देखा गया है, पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो सियार ने 10 ग्रामीणों को अपना शिकार बनाया है.  सियार की वजह से जहां पर एक तरफ ग्रामीणों की नींद उड़ी हुई है, वहीं पर दूसरी तरफ बच्चो को स्कूल जाने में दिक्कतें आ रही है. सियार दहशत की वजहसे ग्रामीणों को रातभर रखवाली करनी पड़ रही है. 

हालांकि गांवों में घूम रहे एक सियार का शव सड़क पर मिला, जिसे लेकर ग्रामीणों का कहना है कि अच्छा रहा मर गया वरना कितने लोगों को घायल करके मारता. ग्रामीणों में वन विभाग को लेकर भारी नाराजगी है, एक बुजुर्ग बताते हैं कि सियार आतंक कर रहे हैं, बच्चे बड़े बूढ़े सब डरे हुए हैं, सियार को लेकर गांव में मुनादी भी कराई गई है. 

खंडवा में भेड़िए का आतंक
बीते दिन एमपी के खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल खालवा तहसील के मलगांव में भेड़िए की दहशत देखी गई थी.बता दें कि यहां पर रात में घर में सोए लोगों पर भेड़िए ने हमला कर दिया था. परिवार के शोर मचाने के बाद पड़ोसी और अन्य लोग पहुंचे और भेड़िये को भगाया.हमला करने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज हुआ. 

ये भी पढ़ें: महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव

UP में भेड़िए का आतंक 
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़िए का आतंक लगातार जारी है. एक के अनुसार जिले के महसी तहसील के हरदी, शिशैया चूड़ामणि, सिकंदरपुर, मक्का पुरवा, कोटिया, नकाही, बारा बिगहा, कुलैला, हिन्दू पुरवा, गरेठी, महसी टपरा समेत करीब 15 गांव सबसे ज्यादा सेंसिटिव हैं. यहां 50 बार भेड़िए ने अटैक किया है. सबसे बड़ी बात ये है कि भेड़िया बच्चे और बुजुर्ग महिलाओं को टारगेट कर रहा है. 

(भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट)

Trending news