भोपाल में आज होगी बिजली कटौती; इन इलाकों में आज इतने घंटे नहीं आएगी लाइट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2422879

भोपाल में आज होगी बिजली कटौती; इन इलाकों में आज इतने घंटे नहीं आएगी लाइट

Power Cut in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज बिजली कटौती होगी, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इन इलाको में आज लाइट नहीं आएगी. 

भोपाल में आज होगी बिजली कटौती; इन इलाकों में आज इतने घंटे नहीं आएगी लाइट

Power Cut in Bhopal: मध्य प्रदेश में भीषण बारिश हो रही है. बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर हैं. इसी बीच राजधानी भोपाल से बिजली कटौती से जुड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि आज राजधानी के 25 इलाकों में बिजली गुल रहेगी. जिसकी वजह से एक बार फिर भोपाल वासियों को दिक्कतों से जूझना पड़ेगा. बता दें कि पिछले कई दिनों से मेंटेंनेस के नाम पर राजधानी में बिजली कटौती की जा रही है. इन इलाकों में आज 4 से 6 घंटे तक बिजली गुल रहेगी.

इन इलाको में गुल रहेगी बिजली 
राजधानी भोपाल के 25 इलाकों में आज बिजली कटौती होगी, यहां पर 4 से 6 घंटे तक बिजली कटौती होगी, इन इलाकों में बिजली कंपनी मेंटेनेंस करेगी, इसके चलते सप्लाई बंद रखी जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक नूर महल, मालीपुरा, नीम रोड, पीर गेट, जुमेराती, लक्ष्मी टॉकीज एरिया, बेलदार पुरा, रीगल ई-स्टेट, प्रीमियर ऑर्चेड, कोरल कासा एवं आसपास के क्षेत्र, इसके अलावा सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक मनीषा मार्केट, शाहपुरा, बसंतकुंज, विवेक अपॉर्टमेंट के आसपास के इलाके, जबकि सुबह 10 से शाम 4 बजे तक डीके-2, डीके-3, सिद्धी-समृद्धि हाइट्स, जैन मंदिर के पास समेत आसपास के इलाके और सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक टैगोर नगर, इंद्रानगर, दीप मोहिनी, गोपाल नगर इलाकों में लाइट नहीं आएगी, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियां उठानी पड़ेगी. 

होगी परेशानी 
राजधानी भोपाल में आज लाइट न आने की वजह से लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. हालांकि मौसम की बात करें राजधानी में अच्छी खासी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से मौसम सुहावना बना हुआ है. लेकिन दोपहर में लोगों को गर्मी का भी ऐहसास होता है. ऐसे में आज लाइट न आने की वजह से इन इलाके के लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news