पहले चरण के मतदान से बाद 'बाबा' का बड़ा बयान, कहा-विचार तो होगा, क्या बदल रहे हैं समीकरण!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1953969

पहले चरण के मतदान से बाद 'बाबा' का बड़ा बयान, कहा-विचार तो होगा, क्या बदल रहे हैं समीकरण!

Chhattisgarh Election News: छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल के बीच डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के चेहरे और जीत को लेकर बात कही है. उनके बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं. पढ़ें पूरी खबर- 

पहले चरण के मतदान से बाद 'बाबा' का बड़ा बयान, कहा-विचार तो होगा, क्या बदल रहे हैं समीकरण!

TS Singh Dev: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने एक बयान के जरिए सियासी बाजार गर्म कर दिया है. उन्होंने पहले चरण के मतदान के बाद सीटों पर जीत और मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बड़ी बात कही है. उनका बयान सामने आने के बाद से सवाल उठने लगे हैं कि क्या इस बार समीकरण बदल रहे हैं. 

CM फेस पर बाबा का बड़ा बयान
छत्तीसगढ़ के बाबा यानी डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कहा- छत्तीसगढ़ में हमारा मुख्यमंत्री बनेगा. हम चुनाव जीतकर जाएंगे. हमारे कप्तान भूपेश बघेल हैं और हम मिलकर हम काम कर रहे हैं. कप्तान को पहले मौका मिलने पर विचार किया जाएगा. लाइन में सबसे पहले सीटिंग कप्तान होंगे. बाकी लोगों पर विचार भी होगा तो उनके विचार के बाद होगा.

टीएस सिंह देव का बड़ा दावा
टीएस सिंह देव ने छत्तीसगढ़ में हुए पहले चरण के चुनाव में जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में कांग्रेस को 16 सीट मिलेगी.  बता दें कि 7 नवंबर को छत्तीसगढ़ की 90 में से 20 विधानसभा सीट पर वोटिंग हो चुकी हैं. इसमें से 12 सीटें बस्तर संभाग की है. इन सभी 12 सीटों पर वर्तमान में कांग्रेस का कब्जा है. बाबा के बयान के बाद लग रहा है कि इन 20 सीटों पर इस बार समीकरण बदल सकता है.

अंबिकापुर विधानसभा सीट
बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव अंबिकापुर से प्रत्याशी हैं. वहीं, उनके खिलाफ BJP ने राजेश अग्रवाल को मैदान में उतारा है. वर्तमान में सिंहदेव ही इस सीट से विधायक हैं. 

CM फेस पर क्या होगा इस बार
सिंहदेव का CM फेस को लेकर बयान सामने आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि इस बार सिंहदेव को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जा सकता है. दरअसल, 2018 विधानसभा चुनाव में ढाई-ढाई साल की सरकार की बात को लेकर CM भूपेश बघेल और बाबा में सहमती बनी थी. लेकिन ढाई साल बीतने के बाद भी CM भूपेश बघेल गद्दी पर बरकरार रहे. ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार बाबा को ये मौका मिल सकता है.

Trending news