MP Election: दिग्विजय सिंह के बयान की जमकर हो रही चर्चा, बताया क्यों इस सीट पर चुनाव लड़ रही हैं AIMIM
Advertisement

MP Election: दिग्विजय सिंह के बयान की जमकर हो रही चर्चा, बताया क्यों इस सीट पर चुनाव लड़ रही हैं AIMIM

Digvijay in Burhanpur: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बुरहानपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए AIMIM पर बड़ा आरोप लगाया है. जिसकी चर्चा सियासी गलियारों में भी हो रही है. 

MP Election: दिग्विजय सिंह के बयान की जमकर हो रही चर्चा, बताया क्यों इस सीट पर चुनाव लड़ रही हैं  AIMIM

Digvijay in Burhanpur: मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) चुनाव में अब प्रचार के लिए 48 घंटे से भी कम का समय बचा है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी इस बार चुनाव में पूरी तरह एक्टिव हैं और कांग्रेस प्रत्याशियों के सर्मथन में प्रचार में जुटे हैं. दिग्विजय सिंह ने बुरहानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह शेरा के समर्थन में सभा करते हुए AIMIM पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि क्यों बुरहानपुर में AIMIM चुनाव लड़ रही है. 

AIMIM बीजेपी की B टीम 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि AIMIM बीजेपी की बी टीम है. जहां भी बीजेपी को लगता है वो कमजोर पड़ रही है या हार जाएगी वहां वो कांग्रेस को हराने के लिए एआईएमआईएम को मैदान में उतार देती है.  इसलिए बुरहानपुर में भी उन्होंने ऐसा किया है. बता दें कि बुरहानपुर विधानसभा सीट मुस्लिम बहुल हैं, यहां AIMIM प्रभाव में रहती है. नगर निगम चुनाव में भी इसका असर दिखा था. ऐसे में दिग्विजय सिंह का आरोप हैं कि AIMIM बुरहानपुर में भी कांग्रेस के वोट कांटने के इरादे से लड़ रही है. 

CG Election 2023: मतदान से पहले आया नक्सलियों का पर्चा, फायरिंग को लेकर कही ये बात

कांग्रेस से गलतियां हुई हैं 

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा और आरएसएस जैसी जितनी भी धार्मिक संस्थाएं है वो प्रदेश और देश की समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए इघर-उधर, मंदिर-मस्जिद की बात करेंगे. साथ ही ये भी कहा कि - मैं मानता हूं कि कांग्रेस से गलतियां हुई है. उन्होंने कहा कि इस देश को इन संस्थाओं से कोई भी बचा सकता है तो वो कांग्रेस पार्टी ही हैं. 

पार्टी कार्यकर्ताओं को चेताया 

इसके अलावा दिग्विजय ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी धमकी भरे लहजे में बोला कि जो भी लोग AIMIM के पक्ष में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे है उनके पास अभी भी समय है वो वापस कांग्रेस पार्टी में आ जाए और पार्टा को जीत दिलाए. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार वापस बन रही है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस कुल 130 सीटों पर जीत कर पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार बनाएगी. उन्होंने बोला कि वो सीएम बनने के रेस में नहीं है.  AIMIM के लिए कहा कि वो चुनाव जीतने के लिए नही हराने के लिए मैदान में उतरती है.

Trending news