MP Election: कैलाश विजवयर्गीय बोले-विधायक दल तय करेगा कौन होगा CM, रूठों को मना लिया जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1932869

MP Election: कैलाश विजवयर्गीय बोले-विधायक दल तय करेगा कौन होगा CM, रूठों को मना लिया जाएगा

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम चेहरे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में फिलहाल नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. ऐसे में बीजेपी के बड़े नेता लगातार अपने प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय राजगढ़ में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सीएम चेहरे को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. जिसकी चर्चा सियासी गलियारों में हो रही है. 

विधायक दल तय करेगा सीएम 

राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अमर सिंह यादव ने कैलाश विजयवर्गी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया इस दौरान जब विजयवर्गीय से  सीएम फेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला विधायक दल ही करेगा. उनके इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में BJP-कांग्रेस को 'सियासत में विरासत' से नहीं है परहेज, इन सीटों पर वंशवाद

रूठों को मना लिया जाएगा 

वहीं बीजेपी में टिकट वितरण के बाद लगातार बगावत की बात सामने आ रही है. ऐसे में पार्टी ने अपने सीनियर नेताओं को रूठों और बागियों को मनाने की जिम्मेदारी सौंपी है. जब इस बात को लेकर विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी रूठा हुआ नहीं है विपक्ष सिर्फ माहौल बना रहा है, रूठे और बागियों को मान लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी में जो भी कोई रूठा तो उसे मना लिया जाएगा. बता दें कि विजयवर्गीय को बीजेपी ने रूठे नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी भी सौंपी है. 

रामजी दयालु है

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह कहते थे कि मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन तारीक नहीं बतायेंगे, अब में दिग्विजय सिंह से कहना चाहता हूं सोनिया आंटी के साथ आए, क्योंकि 22 तारीख को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है. वहां जाओ और पूरी पार्टी के साथ दण्डवत कर आओ राम जी हमारे बड़े दयालु है जितने भी पाप किए है सब माफ कर देंगे. मोदी जी को हटाने के लिए गठबंधन बनाया है ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है, मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है और शिवराज सिंह के नेतृत्व प्रदेश का विकास हो रहा है. 

ये भी पढ़ेंः BJP में सबसे ज्यादा मोदी-शाह-योगी की डिमांड, कांग्रेस में राहुल-प्रियंका पर भरोसा

Trending news