Chhattisgarh Chunav: रमन सिंह ने बताया कि जज बने तो कांग्रेस में बघेल की जगह किसे चुनेंगे CM?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1938573

Chhattisgarh Chunav: रमन सिंह ने बताया कि जज बने तो कांग्रेस में बघेल की जगह किसे चुनेंगे CM?

Chhattisgarh Assembly Eletion 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नामांकन भरने के बाद सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. ZEE NEWS के चुनावी कार्यक्रम 'मंच छत्तीसगढ़' में पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

Chhattisgarh Chunav: रमन सिंह ने बताया कि जज बने तो कांग्रेस में बघेल की जगह किसे चुनेंगे CM?

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नामांकन भरने के बाद सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. ZEE NEWS के चुनावी कार्यक्रम 'मंच छत्तीसगढ़' में पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं रमन सिंह ने भूपेश बघेल की नियत पर सवाल उठाए. 

रमन सिंह से जब पूछा गया कि अगर चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनती है और आप जज की भूमिका में रहते हैं तो भूपेश बघेल, टीएस सिंह और चरणदास महंत में से किसे मुख्यमंत्री चुनेंगे? इस सवाल पर रमन सिंह ने चौकाने वाले बयान देते हुए कहा कि अगर वे जज की भूमिका में रहेंगे तो भूपेश बेघल की जगह सिंह देव को चुनेंगे. 

भूपेश बघेल पर लगाए आरोप!
रमन सिंह ने भूपेश बघेल को फेल किया. बघेल की नियत को उनके फेलियर का कारण बताया. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल ने शराब बंदी करने की जगह घर-घर जाकर शराब पहुंचाई. उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए. कार्यक्रम में उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ की मौजूद सरकार में इतना भ्रष्टाचार हुआ है जितना शायद देश में कहीं नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि पांच साल में 15 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ है. क्या भूपेश बघेल लोकप्रिय नेता बन गए हैं. इसके जवाब में पूर्व सीएम रमन सिंह का कहना है कि लोककला और लोक संस्कृति का हिस्सा बनना ठीक है. लेकिन सवाल यह है कि सिर्फ गिल्ली डंडा खेलने से विकास नहीं होता है. इसके लिए सड़कें बनानी पड़ती हैं लोगों को रोजगार देना पड़ता है. और ये सब काम भूपेश बघेल ने नहीं किया है.

ओपिनियन पोल्स में हार पर क्या बोले रमन सिंह?
राजधानी रायपुर में आयोजित जी मंच पर रमन सिंह ने कई सवालों के जवाब दिए. उनसे जब यह पूछा गया कि ओपिनियिन पोल्स में तो आप हार रहे हैं. तो उन्होंने जवाब दिया कि अलग-अलग सर्वे में अलग-अलग परिणाम दिखाए जा रहे हैं. लेकिन सच यह है कि ग्राउंड पर कांग्रेस और भूपेश बघेल की सच्चाई खुलकर सामने आ गई है और ग्राउंड पर लोग यही चाहते हैं कि बीजेपी की सरकार बने. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी वापस आ रही है.

Trending news