CG Election 2023: आखिरी वक्त में CM बघेल का बड़ा वादा, राम और रामसेतु को लेकर कही ये बात; निशाने पर केंद्र
Advertisement

CG Election 2023: आखिरी वक्त में CM बघेल का बड़ा वादा, राम और रामसेतु को लेकर कही ये बात; निशाने पर केंद्र

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर का प्रचार करने के लिए सीएम भूपेश बघेल ने कोटा और मरवाही में प्रचार सभाएं की. इस दौरान उन्होंने हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की और केंद्र की मौदी सरकार के साथ ही पूर्व की रमन सरकार पर जमकर निशाना साधा.

CG Election 2023: आखिरी वक्त में CM बघेल का बड़ा वादा, राम और रामसेतु को लेकर कही ये बात; निशाने पर केंद्र

CG Election 2023: दुर्गेश सिंह बिसेन/पेंड्रा-गौरेला-मरवाही। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार चल रहे हैं. अब 24 घंटे से भी कम समय बचा हुआ है. आखिरी दौर में नेता प्रचार करने के लिए पूरा दम लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मरवाही एवं कोटा विधानसभा में अलग-अलग दो सभाएं की. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जहां जाते हैं वह मुझे गाली देते हैं. अगर वह ओबीसी हैं तो मैं भी तो ओबीसी ही हूं.

कांग्रेस प्रत्याशी पक्ष में सभा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज कोटा से विधानसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव और मरवाही से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर केके ध्रुव के पक्ष में एक-एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने मंच से ही रमन सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए अपने घोषणा पत्र के सभी प्रमुख बिंदुओं को गिनाया. मोदी राजनांदगांव से लेकर तेलंगाना तक मुझे गाली देते हैं यदि उन्हें कोई कुछ बोलता है तो वह ओबीसी वर्ग के हो जाते हैं तो मैं भी तो ओबीसी वर्ग का ही हूंय

सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज
पेंड्रा में मुख्यमंत्री ने सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज बनाने की घोषणा की. साथ ही कहा कि मैंने पहले जिला पेंड्रा गौरेला मरवाही को बनाया है. आगे भी हम विकास करेंगे. मुख्यमंत्री ने गृहलक्ष्मी योजना के संबंध में उपस्थित महिलाओं को बताया कि दीपावली के अवसर पर हम बिना भेदभाव के ऐलान किया की घर में रहने वाली प्रत्येक महिलाओं को गृहलक्ष्मी योजना के अंतर्गत प्रत्येक वर्ष 15000 रुपया उनके खाते में दिया जाएगा.

राम से हमारा पुराना नात
पत्रकारों से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा का काम है राम नाम जपना पराया माल अपना. 15 साल में इन्होंने राम के लिए कोई काम नहीं किया. हमने 5 साल में चंदखुरी से लेकर छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में राम और कौशल्या मां की भव्य प्रतिमाएं लगवाई हैं. राम हमारे दिल में बसते हैं. वे छत्तीसगढ़ के भाचाराम है. हमारा तो रिश्ता है. ये लोग राम के नामपर वोट और नोट दोनो लेते हैं.

2007 में सुप्रीम कोर्ट में तत्कालीन केंद्र सरकार द्वारा राम को काल्पनिक बताते हुए दायर किए गए हलफनामे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार ने जो हालतनामा दिया है. उन्होंने भी राम को काल्पनिक ही बताया है.

महादेव एप प्लांटेड स्टोरी
महादेव एक पर मचे घमासान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर लग रहे सत्ताधारी ही सट्टाधारी है. ये सवाल पर कहा कि महादेव एप वालों को बचाने का काम वह कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के लोगों से क्या डील हुई है इसे सार्वजनिक करें. गाड़ी भी उनका पैसा, उनका आदमी, उनकी स्टोरी भी उनकी यह पूरी प्लांटेड स्टोरी है.

Trending news