Puja Khedkar: लाल बत्ती लगाकर इस्तेमाल की गई ट्रेनी आईएएस अफसर पूजा खेडकर की ऑडी कार जब्त
Advertisement
trendingNow12335470

Puja Khedkar: लाल बत्ती लगाकर इस्तेमाल की गई ट्रेनी आईएएस अफसर पूजा खेडकर की ऑडी कार जब्त

Puja Khedkar Audi Car: पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) ने शहर की एक प्राइवेट कंपनी को बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया था. 34 वर्षीया पूजा खेडकर की पुणे में नियुक्ति के दौरान इस्तेमाल की गई लग्जरी कार ‘ऑडी’ इसी कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड है. 

 Puja Khedkar: लाल बत्ती लगाकर इस्तेमाल की गई ट्रेनी आईएएस अफसर पूजा खेडकर की ऑडी कार जब्त

Puja Khedkar Controversy: पुणे पुलिस ने विवादों में घिरीं भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की प्रोबेशनर अफसर पूजा खेडकर द्वारा कथित तौर पर लाल बत्ती लगाकर अवैध रूप से इस्तेमाल की गई ‘लग्जरी कार’ रविवार को जब्त कर ली. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए कहा कि पहले जांच के लिए कार लाई गई. कई सबूतों के हाथ लगने के बाद इसे जब्त कर लिया गया है.

पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) ने पुलिस को दी जानकारी

इससे पहले पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) ने शहर की एक निजी कंपनी को बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया था. 34 साल की पूजा खेडकर की यहां नियुक्ति के दौरान उनके द्वारा इस्तेमाल की गई ‘ऑडी’ कार इसी कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड है. अधिकारियों के मुताबिक, कार के रजिस्टर्ड मालिक का पता हवेली तालुका के शिवाने गांव बताया गया था. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

खेडकर पर दिव्यांगता और ओबीसी कोटा के दुरुपयोग का भी मामला

पूजा खेडकर हाल ही में पुणे में अपनी पोस्टिंग के दौरान अलग कमरे और विशेष कर्मचारी जैसी मांगों को लेकर विवाद खड़ा करने के बाद काफी चर्चा में रही हैं. भारतीय प्रशासनिक सेवा में चुने जाने के लिए उन्होंने दिव्यांगता और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) कोटा का कथित तौर पर दुरुपयोग किया था. खेडकर ने ‘ऑडी’ कार पर कथित तौर पर लाल बत्ती का इस्तेमाल किया और बिना अनुमति उस पर ‘‘महाराष्ट्र सरकार’’ भी लिखवाया था.

ट्रेनिंग खत्म होने से पहले पूजा खेडकर का पुणे से वाशिम जिले में ट्रांसफर

विवाद बढ़ने के बाद पूजा खेडकर को उनका प्रशिक्षण पूरा होने से पहले पुणे से वाशिम जिले में ट्रांसफर कर दिया गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया, ‘‘पूजा खेडकर जिस निजी कार का इस्तेमाल कर रही थीं, उस पर लाल बत्ती और सरकारी चिह्न के अनधिकृत इस्तेमाल को लेकर बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया गया था. कार को जब्त कर लिया गया है. उसके दस्तावेजों की जांच की जाएगी और हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’

ये भी पढ़ें - IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे

पूजा खेडकर की तरह ही उनकी मां मनोरमा खेडकर का भी वीडियो वायरल

पूजा खेडकर की तरह ही उनकी मां मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हो गया. 1 मिनट 51 सेकंड के वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में पूजा खेडकर की मां हाथ में पिस्तौल लेकर किसानों को धमका रही हैं. अपनी वीवीआईपी नंबर की कार और प्राइवेट बाउंसर्स के साथ दिख रहीं मनोरमा खेडकर किसानों के अलावा वहां मौजूद पत्रकारों पर भी रौब जमा रही थी. एक साल पहले का बताया जा रहा वीडियो अब उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है.  

ये भी पढ़ें -  बढ़ रहीं पूजा खेडकर की मुश्किलें, पुणे नगर निगम ने उनकी मां को भेजा नोटिस

Trending news