Advertisement
trendingPhotos2384729
photoDetails1hindi

49 साल की इस टॉप एक्ट्रेस की बेटी अदाओं में देती है अपनी ही मां को मात! 19 की उम्र में बनीं सेंसेशन; जल्द करेंगी डेब्यू

Who Is This 49 Years Old Actress Daughter: आज के समय में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के बच्चे भी हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बना चुके हैं और कुछ बनाने के लिए एकदम तैयार है. ऐसे में आज हम आपको 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिना डेब्यू किए महज 19 साल की उम्र में ही फैंस के दिलों पर राज कर रही है. साथ ही वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अपनी दिलकश अदाओं से अपनी ही मां को टक्कर देती हैं. हालांकि, फैंस उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चलिए बताते हैं कौन है ये एक्ट्रेस और उसकी बेटी?

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस?

80 से लेकर 90 के दशक में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है. आज जिनकी बेटियां भी अपनी मां की इस विरासत को आगे बढ़ा रही हैं या जल्द ही शुरुआत करने जा रही हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही टॉप एक्ट्रेस और उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने 90 के दशक को अपने दमदार अभिनय से रंगीन बनाया और अब उनकी बेटी उनकी इस विरासत को आगे ले जाने के लिए तैयार है.   

90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर किया राज

2/6
90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर किया राज

हम यहां 90 के दशक में हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन के बारे में बात कर रहे हैं, जो आज भी अपने फैंस के बीच काफी पसंद किया जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीता है. 'मोहरा', 'दुल्हे राजा', और 'राम तेरी गंगा मैली' जैसी हिट फिल्मों ने उन्हें सुपरस्टार बनाया. रवीना को उनकी अलग-अलग किरदारों और दमदार अभिनय ने एक खास पहचान दिलाई. वे केवल एक एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि उस दौर की एक बड़ी आइकॉन भी बनीं. 

आज भी खूबसूरत दिखती है एक्ट्रेस

3/6
आज भी खूबसूरत दिखती है एक्ट्रेस

रवीना टंडन ने अपने दमदार अभिनय और बेमिसाल खूबसूरती से हिंदी सिनेमा और फैंस के बीच बड़ी छाप छोड़ी. वो आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्माइल से फैंस को अट्रैक्ट करती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और उनके लुक्स ने दर्शकों का दिल जीता. समय के साथ उनकी खूबसूरती और बढ़ती जा रही है, जिसमें कोई कमी नहीं आई. रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. 

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी

4/6
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी

और इस शादी से रवीना के दो बच्चे हैं. बेटी राशा थडानी और बेटा रणबीर थडानी. राशा थडानी का जन्म 16 मार्च 2005 को मुंबई में हुआ था और आज के समय में वो 19 साल की है, लेकिन छोटी सी उम्र में ही राशा अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनको इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं, जो उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो के साथ-साथ उनके स्टाइल और स्माइल के भी दीवाने हैं, जो एकदम उनकी मां रवीना जैसी दिखती है. 

खूबसूरती और स्टाइल में मां को देती हैं मात

5/6
खूबसूरती और स्टाइल में मां को देती हैं मात

रवीना टंडन की खूबसूरती और स्टाइल को उनकी बेटी राशा थडानी ने एक नए आयाम पर पहुंचा दिया है. इतना ही नहीं, स्टाइल और खूबसूरती के मामले में राशा अपनी मां रवीना को मात देती हैं. वो अपने फैशन सेंस से लेकर अपनी हर एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच बनी रहती हैं. राशा अक्सर अपनी मां रवीना के साथ किसी न किसी इवेंट, पार्टी या फंक्शन में नजर आती रहती हैं. जहां दोनों को साथ देखकर फैंस दोनों की उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा पाते हैं. 

राशा थडानी का डेब्यू

6/6
राशा थडानी का डेब्यू

वहीं, राशा थडानी के फैंस काफी समय से उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होगा. राशा बिना डेब्यू के ही अपने फैंस के बीच छा गई हैं. ऐसे में वो जल्द ही अभिषेक कपूर की एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म में राशा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में फैंस बड़े पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़