UP: चलती ट्रेन में ड्राइवर की तबियत बिगड़ने से मौत; दूसरे ड्राइवर के आने तक थमे रहे पहिए
Advertisement
trendingNow11231244

UP: चलती ट्रेन में ड्राइवर की तबियत बिगड़ने से मौत; दूसरे ड्राइवर के आने तक थमे रहे पहिए

Loco Pilot of Inter City express death case:  भारतीय रेलवे (Indian Railway's) की एक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के पहिए उस वक्त थम गए जब एक लोको पायलट की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. 

सांकेतिक तस्वीर

Train driver died: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कानपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट (ट्रेन चालक) की शुक्रवार को चलती ट्रेन में ही तबीयत खराब हो गई. चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अचानक बिगड़ी तबीयत

गौरीगंज रेलवे स्टेशन के अधीक्षक प्रवीण सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रतापगढ़ जिले के परशुरामपुर चिलबिला निवासी लोको पायलट हरिश्चंद्र शर्मा (46) शुक्रवार सुबह इंटरसिटी ट्रेन को लेकर कानपुर जा रहे थे. अचानक फुर्सतगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर हॉल्ट के पास उनकी तबीयत खराब हो गई.

ये भी पढ़ें- President Election 2022: द्रौपदी मुर्मू ने जब भरा नामांकन तो अखिलेश यादव ने दिया ये रिएक्शन

डॉक्टरों का बयान

उन्होंने बताया कि सहायक लोको पायलट ने ट्रेन रोक कर एंबुलेंस को बुलाया. इसके बाद उन्हें नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के डॉक्टरों का अनुमान है कि संभवत: हृदय गति रुकने की वजह से उनकी मौत हुई होगी.

ये भी पढ़ें- Maharashtra Crisis: फिसलती सत्‍ता के बीच शिवसेना ने चला 'दांव', एकनाथ शिंदे की जगह इस नेता को चुना CLP; चुना नया चीफ व्हिप

दूसरा ड्राइवर बुलाना पड़ा

ट्रेन कासिमपुर हॉल्ट पर काफी देर तक खड़ी रही और प्रतापगढ़ से दूसरे चालक के आने के बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई. फुर्सतगंज के थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनकर ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं. 

(इनपुट: IANS)

LIVE TV

 

Trending news