Live Breaking News: लखनऊ में बिल्डिंग गिराते समय हादसा, मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका
Advertisement

Live Breaking News: लखनऊ में बिल्डिंग गिराते समय हादसा, मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

Breaking News Latest Update of 17 December 2022: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: लखनऊ में बिल्डिंग गिराते समय हादसा, मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका
LIVE Blog
17 December 2022
20:33 PM

'जम्मू-कश्मीर देश के साथ कदम मिलाकर चलना चाहता है'

मुंबई में आयोजित 'बदलता जम्मू कश्मीर, नए कदम नई तस्वीर' कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि 70 साल में जम्मू-कश्मीर में लोगों ने तरह-तरह की यातनाएं झेली हैं. आज वहां के लोग देश के बाकी राज्यों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहते हैं, उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

15:11 PM

लखनऊ में बिल्डिंग गिराते समय हादसा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिल्डिंग गिराने की तैयारी कर ली गई थी, लेकिन जैसे ही बिल्डिंग गिरी, कई मजदूर उसकी चपेट में आ गए. इस हादसे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है.

15:08 PM

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लगी आग, 22 लोग अस्पताल में भर्ती

मुंबई के घाटकोपर में पारेख अस्पताल के पास एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लगने की खबर है. मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग लगने की घटना के बाद 22 लोगों को पारेख अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहत-बचाव कार्य जारी है.

13:37 PM

राहुल के बयान पर सीएम योगी की टिप्पणी

तवांग झड़प पर राहुल गांधी के बयान की सीएम योगी आदित्यनाथ ने निंदा की है. सीएम योगी ने कहा कि सेना को बार-बार कटघरे में खड़ा करना निंदनीय है. राहुल गांधी देश के बहादुर जवानों से माफी मांगे.

13:06 PM

फूंका गया बिलावल भुट्टो का पुतला

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसको लेकर उनके खिलाफ भारत में आज प्रदर्शन हो रहा है. जम्मू में बिलावल का आज पुतला भी फूंका गया है.

12:33 PM

आफताब की बेल पर सुनवाई टली

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला की जमानत याचिका पर दिल्ली की साकेत कोर्ट में सुनवाई टल गई है. अब आफताब की याचिका पर 22 दिसंबर को सुनवाई होगी. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करने का आदेश दिया था.

 

12:14 PM

महाराष्ट्र में कर्नाटक से सीमा विवाद पर प्रदर्शन

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (MVA) आज (शनिवार को) प्रदर्शन कर रही है. कर्नाटक से सीमा विवाद को लेकर विरोध हो रहा है. विपक्ष सरकार पर सीमा विवाद पर लचीला रवैया अपनाने का आरोप लगा रहा है.

11:06 AM

राहुल गांधी को रक्षा मंत्री का जवाब

राहुल गांधी को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि तवांग में सेना ने शौर्य दिखाया. तवांग और गलवान में सेना का करिश्मा दिखा. सेना की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

10:22 AM

दिल्ली: फीनिक्स अस्पताल में लगी आग

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में स्थित फीनिक्स अस्पताल में आग लग गई है. मौके पर फायर ब्रिगेड की 5 गाडियां पहुंच गई हैं. आग बुझाने का काम जारी है.

09:37 AM

बिहार: शराब के खिलाफ कड़ा एक्शन

बिहार में शराब के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. कई जगहों पर छापेमारी की गई है. शराब कई जगहों पर बरामद भी हुई है.

09:20 AM

अधीर रंजन चौधरी का सरकार से सवाल

राहुल गांधी के बचाव में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष जब भी कोई मुद्दा उठाता है तो बीजेपी को दिक्कत क्यों हो जाती है? डेपसांग में पहले सेना ड्रिल करती थी, वो अब क्यों नहीं हो रही है?

08:19 AM

टेक्सास के इतिहास के सबसे शक्तिशाली भूकंप

अमेरिका में टेक्सास के इतिहास का सबसे शक्तिशाली भूकंप राज्य के पश्चिमी क्षेत्र में आया है. मिडलैंड के पास भूकंप में नुकसान की जानकारी अभी नहीं मिली है. एसोसिएटेड प्रेस की तरफ से ये जानकारी दी गई है.

07:35 AM

नितिन गडकरी का बड़ा बयान

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि साल 2024 तक भारत का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर अमेरिका जैसा होगा. हम देश में वर्ल्ड स्टैंडर्ड का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर बना रहे हैं.

06:38 AM

सीएनजी के दाम बढ़े

दिल्ली में आज से CNG के नए रेट लागू हो गए हैं. सीएनजी की कीमत में 95 पैसे का इजाफा हुआ है. अब 1 किलो CNG के लिए 79 रुपये 56 पैसे देने होंगे.

05:54 AM

बिलावल भुट्टो के खिलाफ BJP का देशव्यापी प्रदर्शन

पीएम मोदी के खिलाफ बिलावल भुट्टो की टिप्पणी को लेकर बीजेपी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. बीजेपी बिलावल भुट्टो के बयान के खिलाफ हर प्रदेश की राजधानी में प्रदर्शन करेगी. बिलावल का पुतला भी फूंका जाएगा.

Trending news