LIVE Breaking News: JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Advertisement

LIVE Breaking News: JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Breaking News Latest Update of 12 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

LIVE Breaking News: JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
LIVE Blog
12 January 2023
23:08 PM

JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन हो गया है. 75 साल की उम्र में ली उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी ने दी. उन्होंने लिखा, पापा नहीं रहे.

20:39 PM

तृणमूल के दो और विधायकों ने मेघालय विधानसभा और पार्टी छोड़ दी. जिमी डी संगमा और मार्थन संगमा - पार्टी और विधानसभा दोनों छोड़ने के बाद सत्तारूढ़ एनपीपी में शामिल हो गए. दोनों विधायकों ने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की, लेकिन पूर्व सीएम मुकुल संगमा के नेतृत्व वाले 12 विधायकों में से नवंबर में टीएमसी में शामिल हो गए. 

 

20:01 PM

महाराजा हरिश्चंद्र जयंती के अवसर पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अपनी सांस्कृतिक विरासत पर हमें गर्व होना चाहिए, जैसे बिना जड़ के कोई पेड़ विशाल नहीं बन सकता वैसे ही बिना संस्कृति को समझे कोई सभ्यता महान नहीं बन सकती. मैं वादा नहीं करता क्योंकि भारत की राजनीति में नेताओं ने कई वादे किए हैं लेकिन अगर उनमें से आधे वादों को भी पूरा किया होता तो देश में विश्वसनीयता का संकट नहीं होता.

19:15 PM

दिल्ली से पुणे जा रही फ्लाइट में बम की कॉल के बाद IGI एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस और CISF अलर्ट हो गई. फ्लाइट को चेक किया जा रहा है.

19:12 PM

बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा है. वह सुरक्षाकर्मियों के घेरे में जान बचाकर भागे.

16:41 PM

कुलदीप और सिराज ने 3-3 विकेट अपने नाम किए

कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.4 ओवर में 215 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इससे भारत को जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य मिला. कुलदीप यादव ने 3 विकट लिए. उनके अलावा पेसर मोहम्मद सिराज ने 5.4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट झटके. युवा पेसर उमरान मलिक ने 2 विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल को एक विकेट मिला.

16:31 PM

भारत ने श्रीलंका पर कसा शिकंजा

भारत की धाकड़ गेंदबाजी के आगे 215 रनों पर श्रीलंका की टीम ढेर हो गई. जीत के लिए भारतीय टीम को 216 रन हासिल करने होंगे.

 

16:25 PM

रोड शो में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है. रोड शो के दौरान माला लिए एक शख्स पीएम मोदी के काफिले के करीब जा पहुंचा.

 

Trending news