Breaking News LIVE: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर NIA ने रखा 10 लाख रुपये का इनाम
Advertisement
trendingNow12487287

Breaking News LIVE: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर NIA ने रखा 10 लाख रुपये का इनाम

Breaking News in Hindi: ब्रेकिंग न्यूज़ से लेकर देश-दुनिया, कारोबार, मनोरंजन, खेल जगत की हर हलचल पर लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें Zee News Hindi के साथ.

Breaking News LIVE: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर NIA ने रखा 10 लाख रुपये का इनाम
LIVE Blog

आज की ताजा खबर (25 अक्टूबर 2024) लाइव: चक्रवात 'दाना' प्रचंड रूप ले चुका है. इसकी वजह से हवा की गति 120 किमी/घंटा तक पहुंच सकती है. ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कई जिलों में बहुत भारी बारिश आशंका है. सैकड़ों ट्रेनें और फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं. साइक्लोन दाना से जुड़ी लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी महायुति में सीट बंटवारे के फॉर्मूले की घोषणा जल्द हो सकती है. कांग्रेस, एनसीपी (सपा) और शिवसेना (यूबीटी) वाली महाविकास अघाड़ी (MVA) सीट शेयरिंग पर सहमति बन गई है. तीनों पार्टियां 85-85 सीटों पर लड़ेंगी. लेकिन मुख्यमंत्री पद का चेहरा महाराष्ट्र में सरकार आने के बाद ही तय किया जाएगा. वहीं आज उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, पंजाब, असम और सिक्किम में उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन है.

Breaking News in Hindi Live Updates

25 October 2024
08:51 AM

NCP में शामिल होकर क्या बोले जीशान सिद्दीकी?

मुंबई: एनसीपी में शामिल होने के बाद जीशान सिद्दीकी ने कहा, 'यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है. मैं अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे का इन कठिन समय में मुझ पर विश्वास करने के लिए आभारी हूं. मुझे बांद्रा ईस्ट से नामांकन मिला है, मुझे यकीन है कि सभी लोगों के प्यार और समर्थन से मैं इस बार फिर बांद्रा ईस्ट से जरूर जीतूंगा...'

08:49 AM

Maharashtra Election Live: NCP में शामिल हुए जीशान सिद्दीकी, बांद्रा ईस्ट से मिला टिकट

महाराष्ट्र: दिवंगत एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे और मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जीशान सिद्दीकी मुंबई में एनसीपी में शामिल हो गए हैं. NCP ने उन्हें बांद्रा ईस्ट विधानसभा सीट से जीशान सिद्दीकी को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है.

08:45 AM

लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये का इनाम

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. 2022 में दर्ज दो एनआईए मामलों में उसके खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई है.

08:22 AM

एयर विस्तारा की फ्लाइट जयपुर डायवर्ट

एयर विस्तारा ने ट्वीट किया, 'दिल्ली से हैदराबाद (DEL-HYD) जाने वाली फ्लाइट UK829 को जयपुर (JAI) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 0830 बजे जयपुर पहुंचने की उम्मीद है. कृपया आगे की अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहें.'

08:19 AM

Maharashtra Election 2024: NCP में शामिल हुए बीजेपी नेता

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव2024 से पहले, भाजपा नेता निशिकांत भोसले पाटिल और पूर्व भाजपा सांसद संजयकाका पाटिल, उपमुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख अजीत पवार की मौजूदगी में राकांपा में शामिल हुए. भोसले इस्लामपुर से और पाटिल तासगांव से NCP उम्मीदवार होंगे.

08:12 AM

बारामूला हमला: दो जवान और दो कुली मारे गए

बारामूला में एक सैन्य वाहन पर हुए आतंकवादी हमले में भारतीय सेना के दो जवान और दो नागरिक पोर्टर मारे गए। एक जवान और एक पोर्टर घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है: भारतीय सेना के अधिकारी

07:46 AM

Cyclone Dana Live: ओडिशा सीएम लगातार कर रहे निगरानी

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी भुवनेश्वर में राजीव भवन में चक्रवात 'दाना' की लैंडफॉल के बाद की स्थिति की निगरानी कर रहे हैं. माझी के अनुसार, अब तक लगभग 5.84 लाख लोगों को आश्रय स्थलों तक पहुंचाया गया है.

07:17 AM

J&K: बारामूला में मुठभेड़ के बाद चेकिंग जारी

जम्मू-कश्मीर: कल रात बारामुल्ला के बूटापाथरी इलाके में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच एक छोटी सी मुठभेड़ हुई. दो सैनिक और दो कुली गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें चिकित्सा देखभाल के लिए निकाला गया. ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाकर्मियों द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है.

07:12 AM

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर 'खराब', यमुना में दिखा जहरीला झाग

दिल्ली में यमुना नदी की सतह पर जहरीली झाग की परत देखी गई. आज सुबह दिल्ली का AQI बेहद खराब से खराब की श्रेणी में आ गया है. पहले जो AQI रेड की कैटेगरी में था, वो अब ऑरेंज कैटेगरी में 283 है. अलीपुर में AQI 310, आनंद विहार 390, बवाना 314, बुराड़ी 318,जहांगीरपुरी 321, रोहिणी 310, द्वारका 319 तो सबसे कम AQI चांदनी चौक इलाके में 187 बना हुआ है.

07:06 AM

आज पूरे ओडिशा में रहेगा चक्रवात 'दाना' का प्रभाव: IMD

चक्रवात 'दाना' के आगमन पर IMD भुवनेश्वर की निदेशक डॉ. मनोरमा मोहंती ने कहा, 'चक्रवात दाना ने उत्तर पश्चिमी भाग में गति की है... चक्रवात की गति 100 से 110 किलोमीटर प्रति घंटा है... इसके आगमन की प्रक्रिया लगातार हो रही है... धीरे-धीरे चक्रवात के कमजोर होने की भी संभावना है... आज भी उत्तर ओडिशा में भारी बारिश होने की संभावना है...कुछ स्थानों में भारी से अति भारी बारिश हो सकती है... इसका प्रभाव आज पूरे राज्य में रहेगा हालांकि कल तक इसका(चक्रवात दाना) प्रभाव बहुत कम हो जाएगा.' यहां देखें चक्रवात 'दाना' से जुड़े सभी अपडेट्स

07:04 AM

महाराष्ट्र चुनाव: महायुति ने कर लिया 278 सीटों पर उम्मीदवारों का फैसला

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि 20 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए महायुति ने राज्य की 288 विधानसभा सीटों में से 278 सीटों में उम्मीदवारों के टिकट वितरण को अंतिम रूप दे दिया है. दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि शेष 10 सीटों पर अगले कुछ दिनों में फैसला कर लिया जाएगा. महायुति में भाजपा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना और अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) शामिल है. अब तक भाजपा ने 99, शिवसेना ने 40 और राकांपा ने 38 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है. (भाषा)

07:02 AM

बिहारः बेतिया में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला पुलिस ने ढाई साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बयान के अनुसार, ‘'पुलिस को घटना के बारे में कल दोपहर करीब एक बजे पता चला जब आरोपी लड़की को इलाज के लिए बेतिया के योगापट्टी इलाके के एक अस्पताल में ले गया. अस्पताल के डॉक्टर बच्ची के निजी अंगों में आई चोट के लिए आरोपी द्वारा बताए गए कारणों से सहमत नहीं थे. वह पीड़िता का रिश्तेदार है.' पुलिस के अनुसार डॉक्टरों द्वारा पुलिस को सूचित किये जाने पर वहां पहुंची पुलिस की एक टीम को आरोपी ने पीड़िता के चोट के कारणों के बारे में विरोधाभासी बयान दिए. बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. (भाषा)

06:59 AM

Cyclone Dana Live: ओडिशा में तेज बारिश के साथ तूफानी हवाएं

ओडिशा: तेज हवाओं और भारी बारिश के कारण धामरा, भद्रक में तबाही देखने को मिली. प्रदेश में चक्रवाती तूफान दाना के लैंडफॉल की प्रक्रिया जारी  है. ओडिशा के कई हिस्सों में तेज हवाएं और भारी बारिश जारी है. चक्रवात 'दाना' के मद्देनजर बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद है, जहां सभी उड़ानों को स्थगित कर दिया गया है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news