Daily News Brief: चंद्र बाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, सात लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement

Daily News Brief: चंद्र बाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, सात लोगों की मौत, कई घायल

Live Updates and Breaking News of 28th December 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: चंद्र बाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, सात लोगों की मौत, कई घायल
LIVE Blog

28 December 2022
21:40 PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र शासित प्रदेशों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

21:18 PM

चंद्र बाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, सात की मौत

तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के कंडुकुर में रोड शो के दौरान भगदड़ में बड़ा हादसा सामने आया है. भगदड़ में सात लोगों के मौत की खबर आ रही है. हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.

17:33 PM

निकाय चुनाव के लिए ओबीसी आरक्षण के लिए आयोग का गठन किया गया है. यूपी शासन की ओर से इससे संबंधित बयान जारी किया गया है. आयोग में 5 सदस्यों को जगह मिली है. आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) राम अवतार सिंह होंगे. 

17:17 PM

प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद के युएन महेता अस्पताल से रवाना हो गए हैं. प्रधानमंत्री अहमदाबाद एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना होंगे. मां हीराबेन की हालत स्थिर होने के कारण प्रधानमंत्री दिल् रवाना होंगे. 

16:44 PM

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख आर्थर रोड जेल से रिहा हुए. 

16:22 PM

पीएम मोदी मां हीराबेन को देखने अहमदाबाद के अस्पताल पहुंचे हैं. 

16:04 PM
15:32 PM

पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं. वह यहां पर अपनी मां हीराबेन को देखने अस्पताल जाएंगे. बता दें कि हीराबेन अस्पताल में भर्ती हैं. 

15:15 PM

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत के मामले में आरोपी शीजान खान को मुंबई की वालिव पुलिस वसई कोर्ट लेकर गई.

15:13 PM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के लिए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि  एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

14:19 PM

पीएम मोदी थोड़ी देर में पहुंचेंगे अहमदाबाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) थोड़ी देर में अहमदाबाद पहुंच सकते हैं, जहां यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में उनकी मां भर्ती हैं.

13:43 PM

पीएम मोदी की मां हीराबेन अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में भर्ती कराया गया है. 

11:33 AM

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में अब तक मारे गए 4 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है. भारतीय सेना के जवानों ने अब तक चार आतंकियों को ढेर कर दिया है.

10:39 AM

टी-शर्ट के सवाल पर फिर बोले राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार कड़ाके की सर्दी में टी-शर्ट पहनने के सवाल पर फिर जवाब दिया है. जब रिपोर्टर ने राहुल गांधी से कहा, 'आज भी टी-शर्ट में.' उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे....'

08:36 AM

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और 3 आतंकियों को मार गिराया है. बता दें कि आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ था. बता दें सिधरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और फिर सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया. हालांकि, अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है और इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.

08:26 AM

दिल्ली: 31 दिसंबर तक माइनस में पहुंच जाएगा पारा

मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली और आसपास के इलाकों में कड़ाके की ठंड को लेकर अलर्ट जारी किया है और बताया है कि 31 दिसंबर से तापमान माइनस में पहुंच सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर और उत्तर-पश्चिमी राज्यों में 31 दिसंबर तक पारा माइनस में पहुंच सकता है . 31 दिसंबर से 4 जनवरी तक सीजन के सबसे सर्द दिन हो सकते हैं.

07:59 AM

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के सिधरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गई है और पुलिस ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया है. सिधरा इलाके में दोनों तरफ से फायरिंग जारी है.

07:33 AM

इन राज्यों में 5 दिन तक रहेगा घना कोहरा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत राजस्थान, पंजाब, हरियाणा में सर्दी को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है और बताया है कि अगले 5 दिन तक इन राज्यों में घना कोहरा छाया रहेगा.

07:01 AM

दिल्ली में धर्मशाला और नैनीताल से ज्यादा ठंड

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में ठंड का प्रकोप जारी है और आज न्यूजनत तापमान 5.6 डिग्री दर्ज किया गया है. दिल्ली में कड़ाके की ठंड ने आम लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है और यहां धर्मशाला व नैनीताल से भी ज्यादा ठंड पड़ रही है.

06:39 AM

अमेरिका में बर्फबारी से भारी मुश्किल

अमेरिका में कड़ाके की ठंड और बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है और अब तक करीब 60 लोगों की मौत हो चुकी है. सबसे ज्यादा हालात न्यूयॉर्क में खराब हैं, जहां भारी बर्फबारी के बाद आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

06:13 AM

भूकंप के झटकों से दहला नेपाल

भूकंप के झटकों से दहला नेपाल का बागलुंग शहर और एक घंटे के भीतर दो झटके आए. जानकारी के अनुसार रात करीब एक बजे और दो बजे भूकंप आया, जिसकी तीव्रता 4.7 और 5.3 रही, हालांकि नुकसान की कोई खबर नहीं है. इसके साथ ही उत्तराखंड में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए और उत्तरकाशी में देर रात 2.19 बजे 3.1 तीव्रता का भूकंप आया था.

Trending news