LIVE: देर रात तक CM योगी करते रहे अफसरों संग बैठक, लोगों से अपील- अफवाहों से बचें
Advertisement
trendingNow11654198

LIVE: देर रात तक CM योगी करते रहे अफसरों संग बैठक, लोगों से अपील- अफवाहों से बचें

Atique Ahmed Death News Live Updates: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में दोनों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी. लेकिन रास्ते में फायरिंग हुई, जिसमें दोनों भाइयों को लगी और उनकी मौत हो गई. 

 

LIVE: देर रात तक CM योगी करते रहे अफसरों संग बैठक, लोगों से अपील- अफवाहों से बचें
LIVE Blog

Atique Ahmed and Ashraf Ahmed Death Live Updates: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रयागराज पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. लेकिन रास्ते में फायरिंग हुई, जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फायरिंग के बाद घटनास्थल की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें दोनों भाइयों के शव जमीन पर पड़े नजर आए. 

16 April 2023
03:30 AM

14 हिस्सों में बांटा गया प्रयागराज जिला

प्रयागराज की सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए जिले को 14 भाग में डिवाइड किया गया है. अलग-अलग इलाके में अलग-अलग अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई. शहर के इलाकों में पुलिस कमिश्नर रमेश शर्मा ने संभाली कमान तो देहात की इलाकों में आईजी जोन चंद्रप्रकाश सुरक्षा व्यवस्था देख रहे हैं. अतीक के गांव के इलाके की तरफ फोर्स का अधिक डेप्लॉयमेंट किया गया है.

03:29 AM

अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर

पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर साइबर सेल की तरफ से नजर रखी जा रही. डीजीपी मुख्यालय और गृह विभाग मॉनिटरिंग कर रहा है. हर 2 घंटे में मुख्यमंत्री ने अपडेट मांगा है. 

03:27 AM

अधिकारियों को फील्ड में चौकस रहने के निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने माफिया सरगना अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद शनिवार देर तक तक अफसरों के साथ लखनऊ में लंबी बैठक की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के तमाम पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए. इसमें सभी प्रदेश वासी सहयोग भी कर रहे हैं. आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए, इसका ध्यान रखें.  सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करे. 

00:48 AM

घटना में 2 लोग हुए घायल

वहीं प्रयागराज जिले के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने मीडिया के पूछने पर बताया, 'एन आई न्यूज़ एजेंसी के कोई पत्रकार हैं उनको चोट लगी है. मान सिंह नाम का सिपाही भी घायल हुआ है.' पुलिस कमिश्नर ने बताया कि तीनों हमलावर पुलिस की गिरफ्त में हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. 

00:47 AM

पूरे यूपी में हाई अलर्ट, पुलिस को चौकस रहने के निर्देश

माफिया सरगना अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए प्रयागराज समेत पूरे यूपी मे हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. डीजीपी ने सर्कुलर जारी कर  प्रदेश की पुलिस को चौकस रहने को कहा है. साथ ही प्रयागराज पुलिस के अधिकारियों को घटना पर कोई बयान न देने की ताकीद की है. 

00:33 AM

लापरवाही के आरोप में 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

उधर पुलिस हिरासत में इस डबल मर्डर के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है. दोनों माफिया बंधुओं की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही प्रयागराज जिले में इंटरनेट को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है. 

00:31 AM

प्रयागराज जिले में हाई अलर्ट घोषित

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ के मर्डर के बाद प्रयागराज जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. जिले में धारा-144 पहले से ही लगी हुई थी. अब वहां की सड़कों पर SWAT कमांडो फोर्स, पीएसी और RAF भी तैनात कर दी गई हैं. साथ ही दूसरे जिलों से एक्सट्रा फोर्स प्रयागराज के लिए रवाना कर दी गई है. 

00:29 AM

माफिया बंधुओं की हत्या से सीएम योगी नाराज

माफिया बंधु अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ अहमद की सरेआम हत्या पर सीएम योगी ने कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार रात को लखनऊ में आला अफसरों की बैठक कर घटना की विस्तृत जानकारी ली. साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय न्यायिक आयोग के गठन की घोषणा की.

23:57 PM

Atiq Ahmed Latest News: 3 बदमाशों ने ऐसे दिया अतीक की हत्या को अंजाम

अब तक की खबर के मुताबिक आरोपियों की पहचान सन्नी, लवलेश और अरुण के तौर पर की गई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि मीडिया के भेष में कुछ बदमाश भीड़ में घुसकर आगे आएं और अतीक के कनपटी से लगाकर तमंचा दाग दिया. 

 

23:43 PM

Atiq Ahmed Dead:असदुद्दीन ओवैसी का बयान

अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे। उन पर हथकड़ियाँ लगी हुई थीं। JSR के नारे भी लगाये गये। दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है। एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं

23:39 PM

Atique Ahmed News in Hindi: प्रयागराज के कई इलाकों में पत्थरबाजी शुरू

अशरफ और अतीक अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज के कई इलाकों में पत्थरबाजी शुरू हो गई है.

23:31 PM

Atiq Ahmed Dead: माफिया अतीक अहमद का बुरा अंत हुआ है

उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपराधियों की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले माफिया अतीक अहमद का बुरा अंत हुआ है. निर्दोष और कमजोर की आवाज दबाने वाले अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के पापों का घड़ा भर चुका था.

23:27 PM

Atiq Ahmad News Today: अखिलेश यादव का ट्वीट 

उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।

 

23:21 PM

Latest News Atiq Ahmad: सिर पर लगाया तमंचा और चला दी गोली

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में तीन बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी है. 

23:20 PM

Ateek Ahmad News: मेडिकल कॉलेज के पास फायरिंग में गई जान

फायरिंग के बाद घटनास्थल की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें दोनों भाइयों के शव जमीन पर पड़े नजर आए. जानकारी के मुताबिक, बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. 

23:18 PM

Atiq Ahmed Live News: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Trending news