मैडम जैसा इल्जाम लगाया, उस हिसाब से माफी भी तैयार रखो.. अब मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव
Advertisement
trendingNow11943019

मैडम जैसा इल्जाम लगाया, उस हिसाब से माफी भी तैयार रखो.. अब मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव

Elvish Yadav: एल्विश यादव ने मेनका गांधी के बयान को शेयर करते हुए लिखा कि यह चौंकाने वाला है कि ऐसे लोग इतनी बड़ी पोस्ट पर बैठे हैं. जिस हिसाब से इल्जाम लगाए हैं मैडम उस हिसाब से माफी भी तैयार रखें' उधर मेनका गांधी ने प्रेस से बातचीत में आरोप लगाया कि इनके ऊपर हमारी नजर बहुत दिनों से है.

मैडम जैसा इल्जाम लगाया, उस हिसाब से माफी भी तैयार रखो.. अब मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव

Snake Venom Case: चर्चित युट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर विवादों के चलते जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. उनको गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है. बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव के ऊपर कई सिलसिलेवार आरोप लगाए हैं. हुआ यह कि मेनका गांधी के द्वारा संचालित संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स की शिकायत पर एल्विश यादव के पांच साथियों को नोएडा पुलिस ने अरेस्‍ट किया है. इसके बाद एल्विश यादव पर एफआईआर भी की गई है. मेनका की मांग है कि जल्द से जल्द एल्विश यादव को भी अरेस्ट किया जाए. इसके बाद एल्विश यादव ने ट्विटर पर मेनका पर तीखी टिप्पणी करते हुए पलटवार किया कि मैडम जिस तरह आरोप लगाए जा रहे हैं. उसी तरह माफी भी तैयार रखिए.

'माफी भी तैयार रखें'
असल में ट्विटर पर एल्विश यादव ने मेनका गांधी के बयान को शेयर करते हुए लिखा, 'यह चौंकाने वाला है कि ऐसे लोग इतनी बड़ी पोस्ट पर बैठे हैं. जिस हिसाब से इल्जाम लगाए हैं मैडम उस हिसाब से माफी भी तैयार रखें' उधर मेनका गांधी ने प्रेस से बातचीत में आरोप लगाया कि ये जो बंदा है, इसके ऊपर हमारी नजर बहुत दिनों से है, क्योंकि ये जो फोटो, वीडियो खींचता है और यूट्यूब पर लगाता है, उसमें वो सांप अक्सर पहनता है. ये सारे के सारे सांप स्वदेशी प्रजातियां हैं. इनमें पायथन हैं और कोबरा हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाए हैं कि ये इनका जहर बेचता है. ये गुड़गांव और नोएडा में बेचता है.

कैसे उनकी टीम ने एल्विश को पकड़ा?
मेनका ने यह भी बताया कि कैसे उनकी टीम ने एल्विश को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि ट्रैप के लिए हमने उनको ही फोन करके कहा कि हम पार्टी कर रहे हैं, आप अपने लोगों को भेजिए. पहले उसने लोगों को भेजा ये देखने के लिए कि ये ट्रैप है या सही है. जब उसको लगा कि ये सही है, तो सांपों और जहर के साथ पांच लोगों को भेजा. मेनका ने यह भी बताया कि यह जुर्म है. इनको लेने के लिए, इस्तेमाल करने के लिए सात साल की सजा है, संगीन जुर्म माना जाता है. मेनका का कहना है कि ये काम वाइल्‍डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्‍यूरो का है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये एजेंसी टोटल फेल है.

गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी
फिलहाल एल्विश यादव पर आरोप है कि ये दिल्‍ली एनसीआर के फॉर्म हाउसों में गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्‍लाई करवाते हैं. इतना ही नहीं यह भी आरोप हैं कि इन पार्टियों में विदेशी लड़कियां भी आती हैं. ये लोग यहां अन्‍य नशीले पदार्थों के साथ सांप के जहर का भी प्रयोग करते हैं. इस सिलसिले में पुलिस ने एल्विश समेत छह लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में कहा गया है कि एल्विश यादव जहरीले और जिंदा सांपों के साथ नोएडा के फार्म हाउस में वीडियो बनाते हैं और रेव पार्टी कराते हैं.

Trending news