Delhi Road Rage: मामूली सी बात पर शख्स की चाकू मारकर हत्या, परेशान कर देगा ये वीडियो
Advertisement
trendingNow11573322

Delhi Road Rage: मामूली सी बात पर शख्स की चाकू मारकर हत्या, परेशान कर देगा ये वीडियो

Delhi Road Rage: दिल्ली के नांगलोई में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बाइक और मिनी बस की टक्कर के बाद लोगों के समूह ने एक शख्स की निर्ममता से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Delhi Road Rage: मामूली सी बात पर शख्स की चाकू मारकर हत्या, परेशान कर देगा ये वीडियो

Delhi Road Rage: दिल्ली के नांगलोई में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बाइक और मिनी बस की टक्कर के बाद लोगों के समूह ने एक शख्स की निर्ममता से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. रोड रेज के इस मामले में 25 साल के एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई.

मरने वाले की पहचान साहिल मलिक के रूप में हुई है. साहिल पर कुछ लोगों ने चाकुओं से हमला किया. इस घटना का परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि साहिल मंगलवार शाम अपने भाई विशाल मलिक की मदद करने गया था. मृतक के चाचा खलील मलिक ने कहा कि विशाल (साहिल का बड़ा भाई) अपने जिम से लौट रहा था. इस दौरान उसकी बाइक नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी मिनीबस को छू गई. जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस होने लगी. आरोपियों ने विशाल की पिटाई कर दी.

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पुलिस ने भी विशाल की मदद नहीं की जब वह थाने से मौके से अपनी बाइक लेने के लिए उनके पास पहुंचा. पुलिस ने विशाल को मौके से उसकी बाइक लेने से मना कर दिया और उसे खुद जाने के लिए कहा. इसी दौरान विशाल ने अपने छोटे भाई साहिल को फोन कर मौके से बाइक उठाकर थाने आने को कहा. जब साहिल अपने दोस्त दानिश के साथ मौके पर पहुंचा तो लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

इस बीच साहिल के दोस्त और चश्मदीद गवाह दानिश ने कहा कि "हम दोनों विशाल की बाइक लेने गए थे, तभी कई लोग अचानक बाहर आए और साहिल को चाकू मार दिया, क्योंकि हम दोनों बाइक की तस्वीरें ले रहे थे." दानिश ने कहा कि इस दौरान आरोपियों ने साहिल पर बुरी तरह हमला कर दिया. जख्मी अवस्था में साहिल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके. मामले कि शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news