HARYANA NEWS: मनोहर लाल की योजनाओं को आगे है ले जाना, अबकी बार 400 के पार का नारा- महिपाल ढांडा
Advertisement

HARYANA NEWS: मनोहर लाल की योजनाओं को आगे है ले जाना, अबकी बार 400 के पार का नारा- महिपाल ढांडा

HARYANA NEWS: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पार्टी के वरिष्ठ नेता एक ही मिशन को लेकर आगे चल रहे हैं अबकी बार 400 पार. प्रदेश अध्यक्ष के लिए आने वाले सात दिनों में किस्मत का तारा किसका उदय होगा यह ज्ञात चल जाएगा- महिपाल ढांडा

HARYANA NEWS: मनोहर लाल की योजनाओं को आगे है ले जाना, अबकी बार 400 के पार का नारा- महिपाल ढांडा

HARYANA NEWS: पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा को हरियाणा सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल करने के बाद महिपाल ढांडा की इस साल की होली बड़ी खास रहने के साथ घर पर ही रहकर रंगों व गुलाल से होली का आयोजन करेंगे. जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में मंत्री महिपाल ढांडा ने जानकारी दी कि आने वाले सात दिनों में प्रदेश अध्यक्ष नाम घोषित हो जाएगा. इसके साथ उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ने का संकल्प लिया है.

मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि इस बार होली का त्योहार धूमधाम से रंगों व गुलाल के साथ घर पर मनाएंगे. महिपाल ढांडा ने बताया कि मंत्री बनने से पूर्व पार्टी में जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा व किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुका हूं. महिपाल ढांडा ने कहा कि हर बार क्या लगाए जाते रहे की मंत्री पद का नाम कटवा दिया, लेकिन सच्चाई यह है कि किसी भी मंत्री पद के लिए मैं खुद नाम नहीं दिया. ढांडा ने कहा कि 4 घंटे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुझे चंडीगढ़ पहुंचकर शपथ लेने की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल के राहुल गांधी बने सहायक! परिवार से करेंगे मुलाकात, INDI गठबंधन के नेताओं के आने की है उम्मीद

महिपाल ने आगे बताया कि विधायक के रूप में अपने विधानसभा क्षेत्र के कार्यों की बेखुदी से काम किया. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जो काम असंभव थे उनको भी संभव कर दिखाया. महिपाल ने कहा कि मनोहर लाल लंबे विजन व लंबी सोच के साथ काम करने वाले हैं. इसके साथ भाजपा पार्टी ने एक साधारण से कार्यकर्ता नायब सिंह सैनी को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाया. सब लोग मुख्यमंत्री के साथ मिलकर एक टीम के साथ काम करेंगे और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो योजनाएं शुरू की थी उनका पूरा करेंगे और काम में गति लाएंगे.

उन्होंने कहा की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद तक पहुंचे इसका भरसक प्रयास किया जाएगा. महिपाल ने कहा कि विकास के कार्य हो रहे हैं उनमें तेजी लाने की पहली प्राथमिकता रहेगी. ढांडा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का सपना देश को आगे ले जाने का है और उनके सपने को पूरा करने के लिए काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बिफरी AAP! वो एक सोच है सोच को कैसे करोगे कैद, ये दिग्गज नेता उतरे सपोर्ट में

वही अनिल विज को कैबिनेट में शामिल नहीं किए जाने पर विराम लगाते हुए महिपाल ढांडा ने कहा कि अनिल विज को कैबिनेट में नहीं लिए गया. यह गलत है अनिल विज ने स्वयं 5 से 6 महीने रिलैक्स होकर काम करने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि अनिल विज ने कहा था कि पहले से ज्यादा काम करेंगे. ढांडा ने कहा कि अनिल विज ऐसे नेता है उन्होंने जो कहा वह करके दिखाया. इसलिए पहले से ज्यादा काम करके हरियाणा की 10 लोकसभा सीट जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे. अनिल विज को कैबिनेट में नहीं लिए जाने पर आने वाले चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पार्टी के वरिष्ठ नेता एक ही मिशन को लेकर आगे चल रहे हैं अबकी बार 400 पार. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की घोषण के मामले में कहां की भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को योग्यता के हिसाब से काम देती है. प्रदेश अध्यक्ष के लिए आने वाले सात दिनों में किस्मत का तारा किसका उदय होगा यह ज्ञात चल जाएगा.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news