Noida Crime News: चोर पुलिस की मुठभेड़ में एक को लगी गोली, बदमाश का साथी भागने में कामयाब
Advertisement

Noida Crime News: चोर पुलिस की मुठभेड़ में एक को लगी गोली, बदमाश का साथी भागने में कामयाब

Noida Crime News: नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि केटीएम बाइक सवार दो बदमाशों डीएलएफ मॉल से फिल्म सिटी की तरफ जा रही सड़क पर मोबाइल लूटने का प्रयास किया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने  द्वारा बदमाशों का पीछा किया, जिसपर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम के ऊपर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई.

Noida Crime News: चोर पुलिस की मुठभेड़ में एक को लगी गोली, बदमाश का साथी भागने में कामयाब

Noida Crime News: नोएडा की कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस और केटीएम बाइक सवार बदमाशों के बीच डीएलएफ मॉल से फिल्म सिटी की तरफ जा रही सड़क पर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

उसके साथी के गिरफ्तारी के लिए कांबिंग अभियान चला रही है. प्रारम्भिक पूछताछ से पता चला है कि दोनों बदमाश चेन स्नैचिंग और लूटपाट करते है और एनसीआर में इनके खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. पुलिस मुठभेड़ गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान बागपत निवासी गुलशन पुत्र दिनेश के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः Sonipat Accident News: ट्रक चालक की लापरवाही ने ली 4 साल के मासूम की जान, आरोपी फरार

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली थी कि केटीएम बाइक सवार दो बदमाशों डीएलएफ मॉल से फिल्म सिटी की तरफ जा रही सड़क पर मोबाइल लूटने का प्रयास किया है. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-20 पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया, जिसपर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम के ऊपर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई.

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही में बदमाश गुलशन पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका साथी फरार हो गया. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से केटीएम बाइक, अवैध तमंचा, कारतूस और एक बैग में लूट के 7 मोबाइल फोन बरामद हुए है. घायल बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Acid Attacked: दिल्ली में 17 साल की नाबालिग पर तेजाब से हमला, आरोपी ने खुद भी पीकर दी जान

बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश हेतु कांबिंग की जा रही है.  प्रारंभिक से पता चला है कि आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है, जिसके विरूद्ध नोएडा और एनसीआर के विभिन्न थानों में लगभग नौ से ज्यादा मुकदमें दर्ज है. बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news