Delhi NCR Live Update: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया
Advertisement

Delhi NCR Live Update: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया

Delhi NCR Live Update: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले के आरोपियों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया है. आरोपियों को दिल्ली लाया गया.

Delhi NCR Live Update: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

10 December 2023
14:11 PM

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने एक्शन लेते हुए छह बिल्डरों पर 30 लाख का जुर्माना लगाया है. एसटीपी नहीं चलाने और गंदगी को नाले में बहाने पर कार्रवाई की गई. औचक निरीक्षण के दौरान खामियां पाई गईं. 

13:18 PM

RTA की लोकेशन शेयर करने वाले गिरफ्तार

अंबाला में ओवरलोड चलने वाले डंपर टिप्पर वाहन चालक और मालिकों ने RTA द्वारा किये जाने वाले भारी भरकम चालान से बचने के लिए वाट्सऐप पर कई ऐसे ग्रुप्स बनाये हुए थे जिनमे RTO के अनजाने की पल-पल खबर अपडेट की जा रही है और इसके बदले मंथली के हिसाब से एक रकम का लेनदेन होता था. 

12:32 PM

उच्च शिक्षा में 4.32 करोड़ छात्र, पहले के मुकाबले 90 लाख ज्यादा दाखिले

 

11:40 AM

पीएम मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी
JP Nadda बंधु जवाब तो देना पड़ेगा, तुमको भी और तुम्हारे नेता राहुल गांधी को भी. ये नया भारत है, यहां पर राजपरिवार के नाम पर जनता का शोषण नहीं करने दिया जाएगा. भागते-भागते थक जाओगे, लेकिन कानून पीछा नहीं छोड़ेगा. अगर कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है तो मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी है, जनता की लूटी हुई पाई-पाई लौटानी पड़ेगी.

10:33 AM

विदेश में सेटल होने के लिए किया मर्डर
नितिन फौजी पर हरियाणा के महेंद्र गढ़ में किडनैपिंग का केस दर्ज है. नितिन फौजी भी जेल में रहने के दौरान वीरेंद्र चारन के कंटेंट में आया था. नितिन को विदेश जाना था और वहीं पर सेटल होना था. वीरेंद्र चारन ने नितिन को विदेश सेटल होने का भरोसा दिया. इसके बाद हत्याकांड के लिए दोनों शूटर तैयार हुए, दोनों शूटर लगातार वीरेंद्र चारन के संपर्क में थे, हत्याकांड के पहले और बाद में भी वीरेंद्र ने अपने गुर्गों के जरिए दोनों शूटरों को जयपुर में हथियार भिजवाया था. दोनों शूटर ने बताया कि हत्याकांड के बाद जयपुर के पास एक होटल के करीब हथियार दबाए हैं.

10:06 AM

भाजपा की विकसित भारत जन विश्वास रैली आज

 

10:03 AM

कैसे रची गई सुखदेव की हत्या की साजिश

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड का मेन मास्टरमाइंड विदेश में बैठा राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा है. रोहित गोदारा ने सुखदेव की हत्या का टास्क और शूटर अरेंज करने की जिम्मेदारी अपने राइट हैंड मैन वीरेंद्र चारन को दी.

10:02 AM

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की नाराजगी दूर, 2 महीने बाद देखेंगे स्वास्थ्य विभाग का कामकाज

हरियाणा गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और सीएओ के बीच चल रहा विवाद खत्म हो गया है। जानकारी के अनुसार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के शुरू होने से सीएम मनोहर लाल स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की नाराजगी को दूर करना चाहते थे, इसलिए उनकी कुछ शर्तों को मान लिया गया.

09:41 AM

गन पॉइंट पर लेकर बदमाशों ने दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

लोनी में हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, बीती शाम करीब 6 बजे घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट. 

08:57 AM

विश्व विख्यात ब्रह्म सरोवर के तट पर अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ हरियाणा के 

विश्व विख्यात ब्रह्म सरोवर के तट पर अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय द्वारा किया जा चुका है यहां पर देश के विभिन्न राज्यों से अनेकों कलाकार व शिल्पकार पहुंचे हैं जिनकी कला लोगों को भा रही है।

07:02 AM

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले के आरोपियों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया है. आरोपियों को दिल्ली लाया गया.

Trending news