Delhi News: गोविंदपुरी में लटका हुआ मिला युवक का शव, पलवल में पुलिस के एसपीओ की हुई मौत
Advertisement

Delhi News: गोविंदपुरी में लटका हुआ मिला युवक का शव, पलवल में पुलिस के एसपीओ की हुई मौत

Delhi News: दिल्ली में एक युवक का शव गुरुवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. वहीं पलवल में चलती ट्रेन से उतरने पर हरियाणा पुलिस के एसपीओ की मौत हो गई.

Delhi News: गोविंदपुरी में लटका हुआ मिला युवक का शव, पलवल में पुलिस के एसपीओ की हुई मौत

Delhi News: साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में आज गुरुवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पूरी घटना तुगलकाबाद एमबी रोड की है, जहां तुगलकाबाद किले से सटे पेड़ों के बीच एक युवक का शव झूलता हुआ नजर आया. इसके बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

ये भी पढ़ें: ED Summons Kejriwal: 5 नवंबर तक 'बिजी' हैं केजरीवाल! मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और हरियाणा में करेंगे चुनावी रैली

 

वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर सिनाख्त में जुट गई है. मृत युवक के परिजनों का पता लगाने में जुट गई है. घटना के मौके से कुछ दूरी पर लोहार कैंप है, जहां के लोगों को बुलाकर पुलिसकर्मियों के द्वारा लाश की सिनाख्त कराई गई. वहीं लोहार कैंप के लोगों ने लाश को पहचानने से इनकार कर दिया. मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमें सुबह 9 बजे पता चला कि किसी युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है, जहां हमने पहचान की कोशिश की मगर मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई. मृत युवक की उम्र तकरीबन 25 से 26 वर्ष बताई जा रही है.

पलवल में चलती ट्रेन से उतरने पर हरियाणा पुलिस के एसपीओ की मौत
पलवल में चलती हुई ट्रेन से नीचे उतरने की कीमत हरियाणा पुलिस के एसपीओ को जान गंवाकर चुकानी पड़ी. यह तब हुआ जब वह रेल से दिल्ली की तरफ से मथुरा जा रही थी. मृतक जींद का रहने वाला था और फरीदाबाद पल्ला थाने में एसपीओ के पद पर तैनात था.

पलवल रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह हमें सूचना मिली की एक व्यक्ति की लाश हसनपुर फ्लाईओवर के नीचे पड़ी हुई है, जैसे ही हमने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता लगा यह किसी ट्रेन से दिल्ली की तरफ से मथुरा की तरफ जा रहा था, तभी इसने होडल हसनपुर फ्लाईओवर के नीचे ट्रेन से उतरने की कोशिश की होगी. जिस कारण इसका सिर रेल के खंभे से टकरा गया, जिससे इसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक की पहचान रविन्द्र कुमार जिला जींद के नरवाना के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि वो पहले फौज में थे और अब फिलहाल पल्ला थाना में एसपीओ के पद पर तैनात थे. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

Input: Rushtam Jakhar/Hari Kishor Sah

Trending news