सवारी को लेकर ऑटो चालकों में झड़प, तेजधार कटर पलाश से किया हमला, CCTV में कैद हुआ मामला
Advertisement

सवारी को लेकर ऑटो चालकों में झड़प, तेजधार कटर पलाश से किया हमला, CCTV में कैद हुआ मामला

दिल्ली में सवारी बैठाने को लेकर दो ऑटो चालकों के बीच चल रहे विवाद में एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक पर तेजधार कटर से हमला कर दिया. इस हमलें में ऑटो चालक का बाह कट गया 

सवारी को लेकर ऑटो चालकों में झड़प, तेजधार कटर पलाश से किया हमला, CCTV में कैद हुआ मामला

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बारिश ने अपना कहर भरपाय हुआ है. कहीं न कहीं इस बारिश की वजह से हादसों का मुंह भी देखना पड़ रहा है. ऐसा ही एक ताजा मामला करावल नगर के शिव विहार से आया है. जहां एक बुजुर्ग दंपत्ति नहाने गए वही उनके ऊपर उनके ही घर का छज्जा गिर गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार इलाके में गुरुवार को एक मकान का छज्जा अचानक गिर गया. हादसे के वक्त छज्जे के ऊपर बने बाथरूम में बुजुर्ग नहा रहे थे, नहाते हुए वह नीचे गिरे और मलबे में दबने से उनकी मौत हो गई.

मृतक की पहचान शिव विहार फेज-आठ निवासी रोशन के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. करावल नगर थाना ने लापरवाही से मौत की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की है. पुलिस का कहना है कि मकान 30 साल पुराना होने के कारण जर्जर हो गया था, जिस वजह से हादसा हुआ. रोशन के परिवार में पत्नी बिमला व दो बेटे हैं. एक बेटा भजनपुरा और दूसरा मध्यप्रदेश में रहता है. दंपती एक मंजिला मकान में अकेले रहते थे.

ये भी पढ़ेंः 2 अनपढ़ मजदूरों ने हत्या की रची ऐसी साजिश, 3 साल बाद हुआ खुलासा, जानें क्या है पूरा मामला

आज गुरुवार मृतक की पत्नी बिमला भू-तल पर बनी रसोई में चाय बना रही थी, जबकि उनके पति छज्जे पर बने बाथरूम में नहा रहे थे. अचानक से छज्जा ढह गया, बुजुर्ग छज्जे समेत नीचे गिरे और मलबे में दब गए. जोरदार आवाज होने पर उनकी पत्नी ने दौड़ती हुई मकान से बाहर आईं और पड़ोसियों की मदद से उन्हें मलबे से बाहर निकाला. पुलिस ने उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सवारी को लेकर ऑटो चालकों में झड़प

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सवारी बैठाने को लेकर दो ऑटो चालकों के बीच चल रहे विवाद में एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक पर तेजधार कटर पलाश से हमला कर दिया. इस हमलें में ऑटो चालक नदीम का बाह कट गया, घायल नदीम को पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले भर्ती करवाया गया. जहां नदीम के जख्म पर डेढ़ दर्जन टाके लगाने पड़े. नदीम ने पूरी घटना की शिकायत शास्त्री पार्क थाना में दर्ज कराई है. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है.

ये भी पढ़ेंः अंबाला में झगड़े की कॉल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, छह आरोपी गिरफ्तार

नदीम परिवार के साथ शास्त्री पार्क के गली नंबर 15 में परिवार के साथ रहता है. वह इलाके में ऑटो चलाता है, कुछ दिन पहले उसका ऑटो चालक दिनेश से सवारी बैठाने को लेकर विवाद हुआ था. आरोप है कि इसी विवाद के चलते दिनेश गुरुवार दोपहर नदीम के घर पहुंचा, नदीम को बात चीत के लिए घर के बाहर बुलाया, कुछ और लोग भी वहां मौजूद थे, इसी दौरान दिनेश ने नदीम पर तेजधार कटर पलास से हमला कर दिया, वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया, इस हमलें में नदीम के बाह में गहरा जख्म आया है, उसे अस्पताल ले जाया गया, जख्म में 16 टाके लगाने पड़े है.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news