AAP Protest: दिल्ली की जनता से CM केजरीवाल का वादा, जल्द लागू होगी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम
Advertisement

AAP Protest: दिल्ली की जनता से CM केजरीवाल का वादा, जल्द लागू होगी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम

Delhi Water Bill News:  CM केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पानी के गलत बिल आने से करीब 11 लाख परिवार परेशान हैं. हमारी सरकार पानी के इन गलत बिलों को ठीक करने के लिए स्कीम लेकर आई, लेकिन भाजपा ने साजिश करके उसे रोक दिया. हम संघर्ष करेंगे और इस स्कीम को लागू करवाकर रहेंगे. 

AAP Protest: दिल्ली की जनता से CM केजरीवाल का वादा, जल्द लागू होगी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम

Delhi Water Bill News: राजधानी दिल्ली में पानी के बढ़े बिल से राहत देने के लिए AAP सरकार द्वारा वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाई गई है. AAP का आरोप है कि BJP इसे लागू नहीं होने दे रही, जिसके विरोध में CM अरविंद केजरीवाल खुद सड़कों पर उतर आए हैं. शनिवार को CM केजरीवाल ने गोविंदपुरी इलाके में जाकर लोगों  को बिल ठीक कराने का भरोसा दिया. वहीं आज CM पार्टी मुख्यालय के बाहर AAP शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि हम संघर्ष करेंगे, लेकिन इस योजना को लागू कराकर रहेंगे.

CM ने कहा- योजना लागू कराकर रहेंगे
वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लागू कराने के लिए आज AAP कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय के बाहर शांतिपूर्ण प्ररदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पानी के गलत बिल आने से करीब 11 लाख परिवार परेशान हैं. हमारी सरकार पानी के इन गलत बिलों को ठीक करने के लिए स्कीम लेकर आई, लेकिन भाजपा ने साजिश करके उसे रोक दिया. हम संघर्ष करेंगे और इस स्कीम को लागू करवाकर रहेंगे. इस दौरान CM ने दिल्ली की जनता से उनका साथ मांगा.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: जानें क्यों किसान कर रहे भारत के WTO से अलग होने की मांग

BJP पर साधा निशाना
प्रदर्शन के दौरान CM केजरीवाल ने BJP पर AAP सरकार की योजनाओं को रोकने का आरोप लगाया. पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सिसोदिया इसलिए जेल में नहीं हैं कि उन्होंने कोई घोटाला किया है, बल्कि उन्हें दिल्ली में अच्छी स्कूल बनाने की सजा दी जा रही है. 

सौरभ भारद्वाज ने BJP पर लगाए आरोप
वहीं इस बारे में बोलते हिए AAP नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों ने अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है और अगर मुख्यमंत्री लोगों के कल्याण के लिए कोई योजना लेकर आ रहे हैं तो बीजेपी इसमें हस्तक्षेप करने वाली कौन होती है. 

उपराज्यपाल से शिकायत
AAP के नेताओं का कहना है कि दिल्ली में पानी के बढ़े हुए बिल को ठीक करने के लिए सरकार वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाना चाहती है, लेकिन अधिकारी इस स्कीम को लाने नहीं दे रहे हैं. इसकी शिकायत दिल्ली सरकार ने उपराजयपाल से भी की है, लेकिन कोई संतोष जनक जबाव नहीं मिला. इसके बाद दिल्ली सरकारजनता के बीच में जाकर बता रही है कि हम OTS स्कीम लाकर आप का बिल ठीक करेंगे, इसके लिए हमें जो भी करना पड़े हम करेंगे.

 

 

Trending news