Arvind Kejriwal News: AAP ने छेड़ी जंग, 4 दिवसीय विरोध प्रदर्शन आज होगा शुरू, देशभर में फूंकेगी PM के पुतले
Advertisement

Arvind Kejriwal News: AAP ने छेड़ी जंग, 4 दिवसीय विरोध प्रदर्शन आज होगा शुरू, देशभर में फूंकेगी PM के पुतले

Arvind Kejriwal Arrest Protest: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आप लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसके आलावा दिल्ली के मंत्री और वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बीते शुक्रवार एक प्रेस कॉन्फेंस में जानकारी देते हुए कहा कि चार दिवसीय विरोध प्रदर्शन शनिवार यानी की आज से शुरू होगा.

Arvind Kejriwal News: AAP ने छेड़ी जंग, 4 दिवसीय विरोध प्रदर्शन आज होगा शुरू, देशभर में फूंकेगी PM के पुतले

Arvind Kejriwal Arrest Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी और इंडिया ब्लॉक नेताओं ने होली पर किसी भी तरह का कोई भी उत्सव मनाने का ऐलान किया है. इसके आलावा दिल्ली के मंत्री और वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बीते शुक्रवार एक प्रेस कॉन्फेंस में जानकारी देते हुए कहा कि चार दिवसीय विरोध प्रदर्शन शनिवार यानी की आज से शुरू होगा.

गोपाल राय ने कहा कि आप और इंडिया ब्लॉक के नेता दिल्ली के आईटीओ में शहीदी पार्क के बाहर एक बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे,  जहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पार्टी के नेताओं के साथ उपस्थित रहेंगे. वे शहीद दिवस भी मनाएंगे. शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस हर साल 23 मार्च को मनाया जाता है. इसी दिन 1931 में लाहौर साजिश मामले में तीनों को फांसी दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: आज सुबह 10 बजे होगी AAP की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस, कथित शराब घोटाले और मनी ट्रेल के मुद्दों पर होगी चर्चा- आतिशी

उन्होंने कहा कि आप के सभी मंत्रियों, विधायकों और पार्षदों से आग्रह किया गया है कि वे अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों और वार्डों से पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बीजेपी के खिलाफ बड़े पैमाने पर शक्ति प्रदर्शन में शामिल हों. राय ने कहा रविवार को आम आदमी पार्टी देशभर में पीएम के पुतले फूंकेगी और सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में केजरीवाल के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ पार्टी होली समारोह का बहिष्कार करेगी.

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता घर-घर जाएंगे लोगों से मिलेंगे और उन्हें बताएंगे कि कैसे बीजेपी ने उनके “प्रिय” सीएम को झूठे मामले में गिरफ्तार करवाया. इसे “लोकतंत्र की हत्या” कहा जा रहा है. इसके अलावा, मंगलवार को एक बड़ा अखिल भारतीय विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम निर्धारित है. गोपाल राय ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के आवास का घेराव किया जाएगा. हम उनके घर के बाहर बैठेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए सीएम केजरीवाल को रात में गिरफ्तार करवा दिया.

उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को भारी मतों से चुना और भरपूर प्यार और समर्थन दिया. आज हर जगह दिल्ली शासन मॉडल की चर्चा हो रही है. किए गए काम के आधार पर पार्टी का विस्तार दिल्ली से लेकर गुजरात, गोवा,  पंजाब तक हो गया है और आज पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है, लेकिन बीजेपी डर गई है और अपनी सत्ता वापस पाने के लिए पीएम विपक्षी नेताओं को एक-एक करके गिरफ्तार करवा रही है, फर्जी मामलों, अवैध छापों के माध्यम से सभी विपक्षी दलों को गिराने की कोशिश कर रही है.

Trending news