'पहले मुहर्रम में खाली हो जाती थीं सड़कें, ताजिया पर उखाड़े जाते थे पोल', कार्यसमिति में गरजे योगी
Advertisement
trendingNow12335741

'पहले मुहर्रम में खाली हो जाती थीं सड़कें, ताजिया पर उखाड़े जाते थे पोल', कार्यसमिति में गरजे योगी

CM Yogi Adityanath: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए CM योगी ने मुहर्रम का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि याद करिए प्रदेश में मुहर्रम होता था सड़कें खाली हो जाती थीं.

'पहले मुहर्रम में खाली हो जाती थीं सड़कें, ताजिया पर उखाड़े जाते थे पोल', कार्यसमिति में गरजे योगी

BJP Working Committee: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद समीक्षा का दौर जारी है. इसी कड़ी में रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है. बैठक के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला. तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बैठक को संबोधित किया. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के कामों का बखान करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरा. सीएम ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए वर्तमान में यूपी में सुशासन की बात कही है.

 योगी ने मुहर्रम का जिक्र किया

असल में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए CM योगी ने मुहर्रम का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि याद करिए प्रदेश में मुहर्रम होता था सड़कें खाली हो जाती थीं, आज मुहर्रम आयोजित हो रहा किसी को पता भी नहीं चल रहा, पहले ताजिया निकलती थी, पेड़ काटे जाते थे, पोल उखाड़ दिए जाते थे, आज ये मनमानापन नहीं चल रहा, सुशासन चल रहा है.

तीन महापुरुष जब तक पूजे जाएंगे

इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोहिया जी ने कहा था कि देश में तीन महापुरुष जब तक पूजे जाएंगे.. यह देश आगे बढ़ता रहेगा. लेकिन उन तीन महापुरुषों राम..कृष्ण और शिव की परंपरा को सबसे ज्यादा समाजवादियों ने ही नुकसान पहुंचाया है. योगी ने यह भी कहा कि हमारी निगाहें आगामी उपचुनाव के साथ-साथ अगले विधानसभा चुनावों पर भी है. योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि वे सरकार की योजनाओं के बारे में घर-घर पहुंचाएं और विपक्ष के झूठ को उजागर करें.

'कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है'

वहीं इससे पहले बैठक को यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी संबोधित किया है. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस दूसरे दलों के समर्थन से चुनाव जीतती है. कांग्रेस ने आपातकाल के दौरान विरोध करने वालों को खत्म करने की कोशिश की. कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है, कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया. कांग्रेस चुनी हुई सरकार को गिराने और दूसरी पार्टियों को रसातल में पहुंचाने का काम करती है.

'अखिलेश जी कांग्रेस से सावधान रहें'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहब अंबेडकर का विरोध किया, उनका सम्मान नहीं किया. कांग्रेस ने संविधान में सबसे ज्यादा संशोधन करने का काम किया है. डॉ. लोहिया को आदर्श मानने वाली पार्टी विशुद्ध रूप से परिवार की पार्टी बन गई है, लोहिया जी की आत्मा स्वर्ग से विलाप कर रही होगी. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को सावधान करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश जी कांग्रेस से सावधान रहें. आपके वोट बैंक पर कांग्रेस की नजर है. कांग्रेस को भस्मासुर बताते हुए चौधरी ने कहा कि सपा के मुस्लिम वोट बैंक पर कांग्रेस की नजर है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपनी विचारधारा पर अडिग है. बाबा साहब के सम्मान में हमारी सरकार ने संविधान दिवस मनाने का काम किया. केंद्र की हमारी सरकार सभी राज्यों के लिए मिलकर काम करती है. यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सभी धर्म के लोगों के हित में काम किए जा रहे हैं.

Trending news