भाजपा नेता प्रतुल शाहदेव ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, कहां नहीं थम रहा अपराध
Advertisement

भाजपा नेता प्रतुल शाहदेव ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, कहां नहीं थम रहा अपराध

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेटियों की इज्जत के मामले में झारखंड एक बार फिर शर्मसार हुआ है. झारखंड सरकार के कार्यकाल के 33 महीने में लगभग 5 हजार बेटियों की इज्जत लूट ली गई है.

भाजपा नेता प्रतुल शाहदेव ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, कहां नहीं थम रहा अपराध

लोहरदगा : लोहरदगा जिले के तुईमू में एक अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बता दें कि दुष्कर्म का आरोप दो पुलिसकर्मियों पर लगा है. जिसके के बाद सियासी बयान बाजी का दौर भी शुरू हो गया है. जहां बीजेपी सरकार पर बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता नहीं देने का आरोप लगा रही है. वही कांग्रेस बीजेपी को अपना गिरेबान झांकने की नसीहत दे रही है.

झारखंड में नहीं थम रहा अपराध
भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेटियों की इज्जत के मामले में झारखंड एक बार फिर शर्मसार हुआ है. झारखंड सरकार के कार्यकाल के 33 महीने में लगभग 5 हजार बेटियों की इज्जत लूट ली गई है. जिसमें एक तिहाई बेटियां आदिवासी हैं और इस बार तो रक्षक ही भक्षक बन गए है. सरकर भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, बेटियों की सुरक्षा इसकी प्राथमिकता में नहीं है. हम मांग करते हैं इसके लिए स्पेशल टीम की गठन हो और आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करके कठोरतम सजा दिलाई जाए.

कांग्रेस नेता ने पलटवार कर भाजपा पर साधा निशाना
बता दें कि कांग्रेस नेता शमशेर आलम ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. भाजपा के मुंह से मां,बेटी, बहू का नाम शोभा नहीं देता हैं. यह सरकार ऐसी घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई करती हैं और मामले का उद्भेदन कर दोषियों को सजा भी दिलवाई जाती है. अब तक ऐसा मामला नहीं है जिसमें आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हुई. उत्तराखंड में किस तरीके से मृतिका अंकिता के साथ व्यवहार हुआ यह सभी जानते हैं. 

इनपुट- मनीष मिश्रा

ये भी पढ़िए- Khesari lal yadav : भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का खुला चैलेंज, कहा दम हो तो...

Trending news