Bihar News: सहरसा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी
Advertisement

Bihar News: सहरसा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

सहरसा में नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद एसडीएरएफ की टीम ने एक बच्चे के शव को निकाल लिया है. फिलहाल दूसरे की तलाश जारी है.

(फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के सहरसा में नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.  कड़ी मशक्कत के बाद एसडीएरएफ की टीम ने एक बच्चे के शव को निकाल लिया है. फिलहाल दूसरे की तलाश जारी है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

एक बच्चे का शव किया बरामद
दरअसल, यह घटना सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के विशनपुर गांव के छठ घाट नदी की है. यहां पर सोमवार की शाम को नहाने के दौरान दो बच्चे नदी के गहरे पानी में डूब गए. जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों को खोजबीन शुरू की गई, लेकिन शव बरामद नहीं हो पाया. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही मंगलवार की सुबह अंचलाधिकारी सुक्रांत राहुल और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में एसडीआरएफ की टीम ने मोटर बोट से नदी में लगातार शव की तलाश की. इस दौरान कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम को एक बच्चे का शव नदी से निकाला गया. हालांकि अंधेरा होने के कारण दूसरे बच्चे का शव नहीं मिल पाया. 

दूसरे की तलाश जारी
नदी से बरामद शव की पहचान 14 साल के मनसुख कुमार के रूप में हुई है. वहीं, दूसरे बच्चे का नाम शिवम कुमार बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है. फिलहाल शुभम की तलाश जारी है. उसकी तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में लगी हुई है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बरामद मनसुख कुमार के शव को पतरघट पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

ये भी पढ़िये: Hindi Diwas 2022: आखिर क्यों मनाया जाता है हिंदी दिवस, जानें इसके पीछे का इतिहास

Trending news