Jharkhand News: भजन लाल शर्मा बोले- झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए की होगी जीत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229280

Jharkhand News: भजन लाल शर्मा बोले- झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए की होगी जीत

Jharkhand News: झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के कार्यकाल की याद दिलाते हुए शर्मा ने कहा कि उन 10 वर्षों में अखबारों में सिर्फ आतंकवाद की घटनाओं और भ्रष्टाचार की खबरें आती थीं.

Jharkhand News: भजन लाल शर्मा बोले- झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए की होगी जीत

रांची: झारखंड की धनबाद और जमशेदपुर सीट पर भाजपा के प्रत्याशियों ने मंगलवार को नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया. इस दौरान रोड शो और जनसभाओं में पार्टी ने अपनी ताकत दिखाई. धनबाद में भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो नामांकन पत्र भरने के लिए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, मौजूदा सांसद पीएन सिंह और धनबाद के विधायक राज सिन्हा के साथ पहुंचे.

इसके बाद स्थानीय गोल्फ ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार ने समाज के हर तबके को सम्मान दिया. इसी का परिणाम है कि लोग खुद 'अबकी बार, 400 पार' का नारा लगा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के कार्यकाल की याद दिलाते हुए शर्मा ने कहा कि उन 10 वर्षों में अखबारों में सिर्फ आतंकवाद की घटनाओं और भ्रष्टाचार की खबरें आती थीं. पाकिस्तानी हमारे सैनिकों का सिर काटकर ले जाते थे और देश के प्रधानमंत्री बोलते ही नहीं थे. 2014 के बाद हालात बदले. आज पूरी दुनिया भारत की तरफ देखती है. यह पीएम मोदी का करिश्मा है.

जमशेदपुर में भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर पर्चा भरा. बाद में बोधि मंदिर मैदान में एक जनसभा हुई, जिसे संबोधित करते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के पहले देश के हालात यह थे कि रोज हो रहे घोटालों से अर्थव्यवस्था खस्ताहाल थी. बैंकों की हालत खराब थी और देश के पास पेट्रोल खरीदने तक का पैसा नहीं था.

उन्होंने आगे कहा कि आतंकवाद की घटनाएं रोज होती थी. मंदिरों में बम विस्फोट हो रहे थे. बीते 10 सालों में पीएम मोदी ने देश को न सिर्फ हालात से उबार लिया, बल्कि पूरे विश्व में भारत को महाशक्ति के रूप में स्थापित किया. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने इस मौके पर कहा कि झारखंड की जनता इस बार सभी सीटों पर एनडीए को जीत दिलाने का संकल्प कर चुकी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: तेजस्वी का भाजपा पर पलटवार, कहा- कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में बलात्कारियों को बचाने का है प्रयास

 

Trending news