Bihar crime: जुमई में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229396

Bihar crime: जुमई में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: झाझा पुलिस ने महिला का शव फंदे से लटका हुआ पैर खटिया से सटा हुआ बरामद किया. पुलिस ने महिला के शव को नीचे उतारा. इस दौरान पुलिस शव को ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर महिला के शव को झाझा थाना लाने के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. घटना के बारे में मृतिका के पिता उदय कुमार ने बताया की चाय गांव में वीरेंद्र कुमार के साथ शादी किए थे.

Bihar crime: जुमई में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जमुई: जिले के झाझा थाना क्षेत्र के चाय गांव में एक 20 वर्षीय महिला का पंखे से झूलता शव बरामद की गई. घटना की सूचना पर झाझा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है, लेकिन महिला के आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतक महिला की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के चाय गांव के बीरेंद्र कुमार सिंह की 20वर्षीय पत्नी बुधनी देवी के रूप में हुई है. वही पुलिस ने महिला के पति और ससुर कामदेव सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालाकि इस घटना को लेकर अभी तक महिला के मायके वाले के द्वारा आवेदन नही दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
झाझा पुलिस ने महिला का शव फंदे से लटका हुआ पैर खटिया से सटा हुआ बरामद किया. पुलिस ने महिला के शव को नीचे उतारा. इस दौरान पुलिस शव को ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर महिला के शव को झाझा थाना लाने के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. घटना के बारे में मृतिका के पिता उदय कुमार ने बताया की चाय गांव में वीरेंद्र कुमार के साथ शादी किए थे. शाम में सूचना मिली की बेटी फांसी लगा ली है. बेटी के घर आकर देखे तो वो फंखे से झूल रही थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि आशंका है बेटी की हत्या कर दी गई है. मामले को लेकर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार का कहना है कि पारिवारिक विवाद में एक महिला की मौत हुई है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की पूरी जानकारी हो पाएगा. पुलिस मामले को लेकर अनुसंधान कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Skin Care Tips: तेज गर्मी खराब कर सकती है आपकी स्किन, जानें बचाव के सही तरीके

Trending news