Lok Sabha Election 2024: 'किसी के कपड़ों में झांकने से बेहतर होता आप...', CM नीतीश पर राबड़ी देवी ने क्यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229467

Lok Sabha Election 2024: 'किसी के कपड़ों में झांकने से बेहतर होता आप...', CM नीतीश पर राबड़ी देवी ने क्यों कही ये बात?

Rabri Devi News: नीतीश कुमार पर हमला करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि चाहे सदन हो या सड़क या चुनावी मंच, मुख्यमंत्री सब काम धाम छोड़ कर महिलाएं क्या करती हैं, वे क्यों ऐसा करती हैं, वे क्या खाती हैं, वे क्या ओढ़ती हैं, वे क्या पहनती हैं, वे बच्चे क्यों पैदा करती हैं, बस इन्हीं सब फालतू बातों में लगे रहते हैं. 

 

राबड़ी देवी

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव की तपिश मौसमी तापमान से भी ज्यादा ऊपर चढ़ चुका है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर पहुंच चुका है. इसी कड़ी पूर्व सीएम और राजद अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाल के कुछ बयानों की कड़ी आलोचना की. राबड़ी ने पूछा कि आप निरंतर महिलाओं की अस्मिता और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले आपत्तिजनक बयान क्यों दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि नीतीश जी, किसी के कपड़ो में झांकने से बेहतर होता कि आप बिहारवासियों की दुख, तकलीफ और परेशानियों को देखते.

नीतीश कुमार पर हमला करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि चाहे सदन हो या सड़क या चुनावी मंच, मुख्यमंत्री सब काम धाम छोड़ कर महिलाएं क्या करती हैं, वे क्यों ऐसा करती हैं, वे क्या खाती हैं, वे क्या ओढ़ती हैं, वे क्या पहनती हैं, वे बच्चे क्यों पैदा करती हैं, बस इन्हीं सब फालतू बातों में लगे रहते हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में अपनी एक जनसभा में कहा था कि पहले कोई ठीक कपड़ा पहन पाता था, अब देखिए कितना बढ़िया लग रहा है. राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के इसी बयान पर पलटवार किया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश कुमार ने लालू और महागठबंधन पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

राबडी देवी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने एक पोस्ट में नीतीश कुमार की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए निशाना साधा. इस वीडियो क्लिप में पीएम मोदी के भाषणों के कुछ अंश भी हैं. वीडियो शेयर करते हुए राबड़ी ने लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी निरंतर महिलाओं की अस्मिता और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले आपत्तिजनक बयान क्यों दे रहे है? नीतीश जी, किसी के कपड़ो में झांकने से बेहतर होता कि बिहारवासियों की दुख, तकलीफ और परेशानियों को देखते. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी यह क्या-क्या कुतर्क गढ़ रहे हैं. राजनीतिक विरोध करना है तो तर्क और तथ्यों से करिए, न कि इस तरह कि जब मन में आया, अपनी अपनी तंग सोच और जुबान से महिलाओं की अस्मिता को ठेस पहुंचा दिया.

Trending news