Kaun Banega Crorepati 14: पूर्णिया की अंजलि कुमारी ने KBC 14 में जीते 50 लाख रुपये, बताया कैसे टूटा उनका घर
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 14: पूर्णिया की अंजलि कुमारी ने KBC 14 में जीते 50 लाख रुपये, बताया कैसे टूटा उनका घर

Kaun Banega Crorepati 14: फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के न्यू एपिसोड में बिहार के पूर्णिया की अंजलि कुमारी ने 50 लाख रुपये अपने नाम किए हैं. अंजलि ने बहुत अच्छा गेम खेला. जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की.

फाइल फोटो

Kaun Banega Crorepati 14: फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के न्यू एपिसोड में बिहार के पूर्णिया की अंजलि कुमारी ने 50 लाख रुपये अपने नाम किए हैं. अंजलि ने बहुत अच्छा गेम खेला. जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की. यहां तक की महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अंजलि की खूब तारीफ की. 

बिग बी ने सुनाई अंजलि की कविता, 'आशा अभिलाषा'
इस शो के दौरान अंजलि ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में भी बताया. अंजलि ने बताया कि वह अपने टूटे हुए घर को दोबारा से बनाना चाहती है. यह उसका बहुत बड़ा सपना है. इसके अलावा शो के दौरान अंजलि ने अपनी कविता 'आशा अभिलाषा' अमिताभ बच्चन से पढ़ने का आग्रह किया. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस कविता को पढ़ा. यह कविता कुछ इस प्रकार है- ये हम किस विकास की डगर जा रहे हैं, दर्द होता जब घर की सारी उम्मीदें टूट जाती हैं, पल भर की मुस्कान के बाद खुशियां भी रूठ जाती हैं. इस कविता को सुनने के बाद सभी भावुक हो गए थे. 

अंजलि ने बताया कैसे टूटा उनका घर
कविता खत्म होने के बाद अंजलि ने बताया कि साल 2017 में उनका घर बना था. जब जमीन खरीदी थी तो बोला गया था कि यहां से बाईपास जाएगी और उसमें अंजलि का घर आ रहा था. यह बातें सुनने के बाद बिग बी ने पूछा, क्या किया फिर, तोड़ दिया. जिस पर अंजलि ने जवाब दिया कि हां सर, हमारा आधा घर टूट गया. इसके बाद बिग बी ने कहा कि, बड़ा कष्ट होता होगा. हम आपकी भावना को समझ सकते हैं. इन सभी बातों के बाद बिग बी ने कहा कि हम सभी प्रार्थना करते हैं कि आप यहां से इतनी धनराशि लेकर जाए कि ये जो घर है ना इससे दोगुना आप बना सकें. 

आपको बता दें कि अंजलि कौन बनेगा करोड़पति से 50 लाख रुपये जीत कर गई हैं. अंजलि 75 लाख के सवाल पर अटक गई थी. 

अमिताभ ने बताया अपनी चोट के बारे में 
वहीं, शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में बताया कि उनके जूते में लगे धातु के कारण उनके बाएं पैर में चोट लग गई थी. उस धातु के कारण पैर की नस कट गई थी. जिसके बाद लगातार खून बहने लगा. जिसके बाद स्टाफ और डॉक्टरों की एक टीम ने बिग बी की मदद की. उन्होंने बताया कि टाइम पर डॉक्टरों की मदद मिलने से उस चोट का इलाज किया गया और कुछ टांके लगाए गए थे. 

"ऊंचाई" फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
हाल ही में अमिताभ बच्चन की नई फिल्म "ऊंचाई" का ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ परिणीति चोपड़ा और कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़िये: IND vs BAN: बांग्लादेश ने कोहली पर लगाया बड़ा आरोप, 'फर्जी फील्डिंग' के लिए मांगे 5 रन

Trending news